Bengal News : सबंग में करीब दो सौ कार्यकर्ताओं ने थामा TMC का झंडा

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : सबंग के देभोग में रविवार को तृणमूल कांग्रेस की सभा हुई। सभा में पार्टी नेताओं की ओर से करीब दो सौ राजनैतिक कार्यकर्ताओं के टीएमसी में शामिल होने का दावा किया गया। नेताओं ने कहा कि पार्टी में आने वालों में कई पहले भी दल से जुड़े थे लेकिन बाद में कुछ भाजपा में चले गए थे तो कई निर्दलीय रह कर राजनीति कर रहे थे। ऐसे सभी लोग रविवार को पार्टी में शामिल हो गए, जिनमें देभोग अंचल की पूर्व प्रधान सानिया मांडी, पंचायत सदस्य नारायण सांतरा, दीपक बेरा, राजू सूर, विशेश्वर हांसदा तथा पंचायत समिति सदस्य तापस पात्र भी शामिल हैं।

स्थानीय विधायक व राज्य के जल संपदा मंत्री डॉ. मानस भुइयां ने दलीय ध्वज थमा कर सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर ब्लॉक टीएमसी अध्यक्ष अमल पंडा तथा पूर्व विधायक गीता भुइयां समेत बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि भाजपा से मोहभंग कर जो पार्टी में आए हैं, उन सभी का स्वागत है लेकिन याद रखना होगा कि हम एक जिम्मेदार संगठन के अंग हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नीतियों व आदर्शों को अंगीकार कर चलना होगा। मिल – जुल कर कार्य करना होगा। बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक हमारे दल में आना चाहते हैं। किसे – किसे पार्टी में लिया जाएगा, इसकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =