बंगाल के मंत्री ने भाजपा सांसद के साथ मंच साझा करने से इनकार किया

कोलकाता। रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में आयोजित गांधी जी पुण्यतिथि कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के साथ बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने मंच साझा करने से इनकार कर दिया। कार्यक्रम में भाजपा सांसद के पहुंचने के बाद वो मंच से नीचे उतर गए। दरअसल, सत्तारूढ़ दल ने आरोप लगाया है कि मजूमदार की हत्या के पीछे भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का हाथ था। हालांकि, भाजपा सांसद ने इस घटना को तृणमूल के अंदरूनी कलह का परिणाम बताया है। वहीं तृणमूल के मंत्री मलिक ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कह कि वह हत्यारोपी के साथ नहीं बैठ सकते।

यह पूछे जाने पर कि वह (मलिक) मंच से क्यों उतर गये, वह राज्यपाल से कथित तौर पर यह कहते सुने गये, एक पेशेवर हत्यारा आपके बगल में बैठ रहा है। इसके विरोध में मैं मंच छोड़ रहा हूं। मैं आम लोगों के साथ बैठने जा रहा हूं। मंत्री ने कहा, मैं मंच पर हत्याओं के सरगना के साथ नहीं बैठ सकता था, जिसके खिलाफ हमने आरोप लगाये हैं और जांच लंबित है।’ उन्होंने कहा, मैं कार्यक्रम को बीच में छोड़ कर नहीं गया. मैं आम लोगों के बीच बैठा रहा।

ज्योतिप्रिय मलिक ने बैरकपुर में शनिवार को अज्ञात हमलावरों द्वारा तृणमूल कांग्रेस नेता गोपाल मजूमदार की हत्या के चलते ऐसा किया। TMC ने आरोप लगाया है कि हत्या के पीछे मुख्य रूप से सिंह का हाथ था, जबकि भाजपा सांसद ने घटना को तृणमूल के अंदरूनी कलह का परिणाम बताया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजूमदार की हत्या के सिलसिले में रविवार सुबह भाजपा नेता बिजय मुखोपाध्याय को गिरफ्तार किया गया। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने मलिक की गतिविधि पर कुछ कहने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *