नई दिल्ली/कोलकाता। भाजपा ने रविवार को ममता बनर्जी सरकार को बैरकपुर से लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह पर कांकिनारा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद फटकार लगाई। भाजपा ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल कानूनविहीन हो गया है। पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष और लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह ने ट्विटर पर कहा, आज सुबह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर एक कार्यक्रम के लिए पहुंचने पर कांकिनारा में टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। टीएमसी अलग-थलग करना चाहती है। वह चाहती है कि बीजेपी4बंगाल के नेता उनकी ‘गुंडागीरी’ से डरें, लेकिन मुझे रोकना संभव नहीं है।

पश्चिम बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल कानून विहीन हो गया है। उनकी निगरानी में चुनाव के बाद की हिंसा, जिसमें पुरुषों को अपंग कर दिया गया और मार डाला गया, महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया गया। ऐसा कोई दिन नहीं है जब उनके गुंडे आपा न खोते हों। आज भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते समय हमला हुआ, गनीमत है कि उन पर पुलिस की नजर पड़ी।

अर्जुन सिंह पर कथित हमले का एक वीडियो साझा करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, टीएमसी और उनके गुंडों ने ममता दीदी की सरकार के तहत बंगाल को राजनीतिक हिंसा का प्रतीक बना दिया है। जब बंगाल में लोगों द्वारा चुने गए सांसद सुरक्षित नहीं हैं, तो बंगाल की जनता क्या टीएमसी के गुंडों से सुरक्षित रहेगी! एमपी अर्जुन सिंह पर भीड़ का यह हमला बंगाल की कानून-व्यवस्था के मॉडल का प्रतीक है। अर्जुन सिंह के ट्वीट का हवाला देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर टीएमसी एक पार्टी का तंत्र स्थापित करने की कोशिश कर रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + seventeen =