Bengal election : 7 मार्च रविवार ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली को लेकर उत्साहित भाजपा

कोलकाता, (Bengal election) : रविवार 7 मार्च को पीएम कोलकाता में विशाल रैली करने वाले हैं। सात मार्च को प्रधानमंत्री कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैली को सम्बोधित करेंगे। भाजपा इस रैली के जरिए पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है। बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ भाजपा नेता मुकुल रॉय आज ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सात मार्च को ममता बनर्जी की विदाई पर मुहर लग जाएगी। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि यह इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी।

भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सुपरहिट बनाने के काम में जुटे हुए हैं। भाजपा का लक्ष्य ब्रिगेड मैदान में करीब 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाना है। भाजपा इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रही है। बंगाल में यह बात मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल, तो देखना दिलचस्प होगा कि पीएम मोदी की रैली में भीड़ कितना होता है।

बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियां करेंगे पीएम मोदी : चुनावी राज्यों में प्रचार को लेकर बीजेपी के दिग्गजों ने कमर कस ली है। सूत्रों के मुताबिक बंगाल और असम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुआंधार रैलियां होंगी। पीएम मोदी बंगाल में 20 रैली करेंगे जबकि पड़ोसी राज्य असम में पीएम की 6 रैलियां होंगी। बंगाल यूनिट की तरफ से पीएम मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी लेकिन फिलहाल 20 रैलियों को मंज़ूरी दी गई है।

रैलियों की शुरुआत 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान की रैली से होगी। अन्य रैलियों के लिए अभी जगह और समय तय होना बाकी है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड मैदान रैली में बहुत बड़ी रली हुई थी। इस रैली में इकट्ठी हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *