Bengal : राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

हरिश्चंद्रपुर। शनिवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से बाइक समेत एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फ़ैल गई। उसके परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात चांचल-हरिशचंद्रपुर कनुआ 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बसा समेत युवक का शव बरामद किया गया। शव को मालदा मेडिकल कॉलेज व हास्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम सलीम खान (30) है। वह पेशे से दिहाड़ी मजदूर था। उसका घर चांचल थाना के हाजातपुर गांव के खानपाड़ा इलाके में था। परिवार के सदस्य महबुल हक ने बताया कि उनके बीच ज़मीं को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर बातचीत के लिए गांव में सालिसी सभा में बातचीत चल रही थी। इधर रोज की तरह शनिवार को भी सलीम काम पर निकला, लेकिन रात हो जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा।

इसके बाद हरिश्चंद्र पुर थाना क्षेत्र के 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से उसका शव बरामद किया गया।रात में ही थाना से उसके परिजनों को फोन किया गया कि 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से उनके बेटे का शव बरामद किया गया है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसके शरीर पर एकाधिक हथियार से वार के‌निशान हैं। उन्होंने जमीन विवाद को लेकर उसके चेचेरे गनी खान पर हत्या का आरोप लगाया है। परिवार की ओर से चांचल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराने की बात मृतक की मां साहेला बीबी ने कही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − twelve =