Babul -Satrughan

बंगाल उपचुनाव : आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा, बालीगंज से बाबुल सुप्रियो होंगे टीएमसी उम्मीदवार

कोलकाता। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बॉलीवुड के जाने माने कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को इसकी घोषणा की। ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की कि भाजपा छोड़ने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और गायक बाबुल सुप्रियो जो पिछले साल तृणमूल के सदस्य बने, बालीगंज विधानसभा सीट के उप चुनाव में उम्मीदवार होंगे। उप चुनाव 12 अप्रैल को होंगे और वोटों की गिनती 16 अप्रैल को होगी।

मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के उम्मीदवार होंगे, और बाबुल सुपियो बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार होंगे। टीएमसी प्रमुख ने ट्वीट किया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा हमारे उम्मीदवार होंगे।

उन्होंने कहा, बाबुल सुप्रियो, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध गायक, बल्लीगंज से विधानसभा उपचुनाव में हमारे उम्मीदवार होंगे। जय हिंद, जय बांग्ला, जय मां- माटी- मानुष! आसनसोल लोकसभा सीट दो बार के भाजपा सांसद सुप्रियो के पिछले साल भाजपा छोड़ने और तृणमूल में शामिल होने के बाद खाली हो गई थी।बालीगंज विधानसभा सीट राज्य मंत्री सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *