बंगाल : टीटागढ़ में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 12 घंटे बैरकपुर बंद का आह्वान

कोलकाता : अगले साल बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी खून खराबा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर कमिश्नरेट इलाके के टीटागढ़ में भाजपा नेता मनीष शुक्ला को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के काफी करीबी बताए जा रहे थे। घटना के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है।

वही, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना की सीबीआइ जांच की मांग की है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के विधायक निर्मल घोष ने कहा है कि यह भाजपा के आपसी अंतर्द्वंद का नतीजा है। भाजपा ने इस घटना के खिलाफ सोमवार को 12 घंटे का बैरकपुर बंद बुलाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनीष शुक्ला रविवार को हावड़ा में एक पार्टी की बैठक और जुलूस में भाग लेने के बाद रात 8:30 बजे टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के बगल में बीटी रोड पर पार्टी कार्यालय लौट रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने करीब से कई राउंड फायरिंग की।

गोली लगने के बाद वे बुरी तरह जख्मी हो गये। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बिना देर किये उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से ही वहां तनाव व्याप्त है। तनाव को देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 2 =