#Bengal : BJP ने TMC पर लगाए विधायक और कार्यकर्ताओं पर हमले के आरोप, पुलिस बोली- ऐसा कुछ नहीं हुआ

बांकुरा/कोलकाता: अगस्थी ने यह भी आरोप लगाया कि हमले की शिकायत के लिए भाजपा कार्यकर्ता सोनमुखी पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उनके ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया था। अगस्थी ने बताया कि घरामी पर शारीरिक तौर पर प्रत्यक्ष तरीके से कोई हमला नहीं किया गया था। हालांकि टीएमसी ने इसका खंडन किया है और कहा कि सुवेंदु अधिकारी झूठ बोल रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ऐसा कोई हमला नहीं किया है।

भाजपा ने दावा किया कि उसके सोनमुखी विधायक दिबाकर घरामी पर बांकुरा जिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया, हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी ने देर रात के एक ट्वीट में आरोप लगाया कि घरामी पर रविवार को मानिकबाजार पंचायत क्षेत्र में “टीएमसी के गुंडों द्वारा हमला” किया गया था।

उन्होंने कहा, “हमले में सात भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर करना पड़ा।” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए, जिन्हें उन्होंने नंदीग्राम में हराया, अधिकारी ने भी ट्वीट किया, ‘गैर-विधायक सीएम के जंगल राज में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है। भयानक।’

https://twitter.com/SuvenduWB/status/1411744399562711041

हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश विश्वास ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
भाजपा के बिष्णुपुर के आयोजन जिलाध्यक्ष सुजीत अगस्ती ने कहा कि घरामी पर शारीरिक हमला नहीं किया गया था। उन्होंने दावा किया कि रविवार शाम को मानिकबाजार पंचायत क्षेत्र में एक बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया।

अगस्ती ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता जब सोनमुखी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गए तो उनमें से दो को हिरासत में ले लिया गया।तृणमूल कांग्रेस के एक जिला नेता ने कहा कि अधिकारी “झूठ” बोल रहे हैं और टीएमसी द्वारा ऐसा कोई हमला नहीं किया गया है।

टीएमसी नेता ने कहा, “हमें इस तरह की घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।” अगस्थी ने यह भी आरोप लगाया कि हमले की शिकायत के लिए भाजपा कार्यकर्ता सोनमुखी पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उनके ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया था। अगस्थी ने बताया कि घरामी पर शारीरिक तौर पर प्रत्यक्ष तरीके से कोई हमला नहीं किया गया था। हालांकि टीएमसी ने इसका खंडन किया है और कहा कि सुवेंदु अधिकारी झूठ बोल रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ऐसा कोई हमला नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *