बंगाल के बीजेपी विधायकों में नाराजगी! पहले 5 और अब 4 विधायकों ने छोड़ा वॉट्सऐप ग्रुप

कोलकाता। उत्तर 24 परगना के पांच भाजपा (BJP) विधायकों के वॉट्सऐप ग्रुप छोडऩे के बाद अब बांकुड़ा के चार और विधायकों ने बीजेपी का एक वॉट्सऐप ग्रुप छोड़ दिया है। इसे विधायकों की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में भाजपा ने नई राज्य समिति की घोषणा की थी जिसमें मतुआ समुदाय के किसी भी प्रतिनिधि को शामिल नहीं किया। जिन चार विधायकों ने ग्रुप छोड़ा है, वे हैं बांकुड़ा के विधायक नीलाद्रिशेखर दाना, ओंदा के विधायक अमरनाथ शाखा, सोनामुखी के विधायक दिवाकर घरामी और इंदास के विधायक निर्मल धाड़ा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने अपनी पूर्व पार्टी पर कटाक्ष किया और संभावना जताई कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पश्चिम बंगाल के विधायकों केवॉट्सऐप ग्रुप को छोड़ने वाले पांच असंतुष्ट विधायक अब पार्टी से नाता तोड़ सकते हैं। सुप्रियो तीन महीने पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे, हालांकि, पांच विधायकों में से एक अंबिका रॉय ने रविवार को वॉट्सऐप ग्रुप में फिर से शामिल होने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने गलती की है और भाजपा के एक वफादार सिपाही बने रहने की इच्छा जताई।

सुप्रियो ने हालांकि बंगाली में ट्वीट किया, ‘भाजपा में एक के बाद एक विकेट गिर रहे हैं। आज पांच और चले गए। शिव बाबू (राष्ट्रीय महासचिव शिव प्रकाश, जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के अभियान की देखरेख की थी) अब तक कैलाश पर्वत पर जा चुके होंगे। यदि आप बंगाली केकड़ों को ढूंढना चाहते हैं जो आपको पीछे से खींचेंगे तो मुरलीधर लेन (प्रदेश भाजपा का पता) पर जाएं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *