बशीरहाट : मौसी ने प्रेमी से नाबालिग का करवाया रेप, महिला सुरक्षा पर भाजपा ने ममता को घेरा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट इलाके में एक शर्मनाक घटना घटी है। मौसी ने अपने प्रेमी से नाबालिग का पहले अपहरण करवाया और फिर उसका रेप करवाया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बशीरहाट के मटिया इलाके में रिश्तों को ताक पर रखकर मौसी और उसके प्रेमी पर एक बच्ची को मोबाइल गेम खेलने का प्रलोभन देकर उसका अपहरण करने और उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता के पिता ने पूरे मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग की। फिलहाल नाबालिग की शारीरिक स्थिति नाजुक बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

उसकी छोटी आंत पूरी तरह से घायल है। उसकी सर्जरी दो घंटे तक चली है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इसे शर्मनाक करार दिया है। बर्बर घटना बशीरहाट के मटिया इलाके की है। मौसी ने खुद अपनी बहन की बेटी का अपहरण किया और उसके बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और रिश्तों को लेकर सवाल किये जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार नाबालिग 24 मार्च गुरुवार की रात लापता थी. पीड़िता के पिता पेशे से इलेक्ट्रीशियन हैं। इस बीच लड़की के घर नहीं लौटने पर वे रात भर तलाश करते रहे। बाद में पीड़िता के पिता ने मटिया थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। बाद में शुक्रवार की रात मटिया के विवेकनगर में कुलतला पुल के पास स्थानीय लोगों ने बच्ची को बेहोश देखा गया। मटिया थाने की पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर बरामद की और ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में हालत बिगड़ने पर नाबालिग को कोलकाता ले जाया गया।

इस बीच, दुर्व्यवहार करने वाली नाबालिग को आरजीके मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन की ओर से किशोरी के इलाज के लिए पांच सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। उस मेडिकल बोर्ड में स्त्री रोग विशेषज्ञ, सर्जन, चिकित्सा और मनोविज्ञान विभागों के डॉक्टर हैं. इसके अलावा विशेषज्ञ और फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ किशोरी की शारीरिक स्थिति पर नजर रख रहे हैं।

पुलिस ने मौसी और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार
इस बीच इस घटना की जांच पुलिस के संज्ञान में आ गई है। पता चला है कि बच्ची के साथ उसकी मौसी और उसके प्रेमी ने दुष्कर्म किया। दोनों को बशीरहाट अनुमंडल न्यायालय ले जाया गया और न्यायाधीश ने उन्हें छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस का शुरुआती अनुमान है कि पारिवारिक कलह का बदला लेने के लिए ऐसी घटनाएं हुई हैं।

बीजेपी ने ममता पर साधा निशाना: बीजेपी के बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, “बशीरहाट के मटिया में 11 साल की बच्ची के साथ तोहफा लेने के दौरान दुष्कर्म किया गया। इस राज्य में एक के बाद एक महिलाओं के साथ बलात्कार और उत्पीड़न और हत्या की जा रही है! एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद ममता बनर्जी उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहीं। शर्म करो टीएमसी।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × four =