प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के कोटलदिघी इलाके में पाथरचती कबीरस्थान के पास एक 45 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता का शव लटका मिला. यह इलाका कोतुलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान सहदेव खा के रूप में हुई है। भाजपा की राज्य इकाई ने आरोप लगाया था कि पार्टी कार्यकर्ता की हत्या तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बदमाशों ने की थी, हालांकि पुलिस ने दावा किया कि हत्या का कोई सबूत नहीं है।

प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने यह भी दावा किया कि सहदेव ने मानसिक अवसाद के कारण आत्महत्या की होगी। हालांकि, दृश्यों से पता चलता है कि मृतक को कहीं और मारे जाने के बाद ही फांसी दी गई थी। हालांकि मृतक के परिवार ने अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, लेकिन पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था।

सहदेव के शव को पोस्टमार्टम के लिए बिष्णुपुर जिला अस्पताल भेजा गया, जिसे टेप पर रिकॉर्ड कर लिया गया। कथित तौर पर, मृतक एक आइसक्रीम विक्रेता के रूप में काम करता था। इस बीच, भाजपा ने पुलिस के दावों को खारिज किया है। पार्टी ने तर्क दिया कि सहदेव एक सक्रिय भाजपा सदस्य थे जो कोतुलपुर विधानसभा क्षेत्र के गोपालपुर ढक पारा में बूथ संख्या 104 में कार्यरत थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 2 =