बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अरुणिमा घोष को मिली हत्या और रेप की धमकी

कोलकाता। बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अरुणिमा घोष को हत्या और रेप करने की धमकी मिले हैं। एक युवक लगातार कुछ दिनों से अभिनेत्री को मर्डर और रेप की धमकी दे रहा था। कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर एक युवक को अभिनेत्री के घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम मुकेश साव है। युवक के खिलाफ उत्पीड़न, अभद्रता और जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वह गरफा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसके साथ ही लालबाजार पुलिस मुख्यालय ने फिल्म एक्ट्रेस की सुरक्षा कड़ी कर दी है।

कथित तौर पर अभिनेत्री अरुणिमा घोष को पिछले कुछ दिनों से एक युवक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर युवक ऐसा क्यों कर रहा था और इस तरह एक्ट्रेस को धमकी क्यों दे रहा था? अरुणिमा का फोन नंबर या कहां से मिला ? घर कैसे पहुंचा। आरोप है कि युवक ने परिवार वालों को जान से मारने की धमकी और तेजाब फेंककर हमला करने की भी धमकी दी थी।

कथित तौर पर युवक अरुणिमा घोष को लगातार दो साल से परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं, अभद्र भाषा में बातचीत और हत्या सहित फोन कॉल से उन्हें धमका दे रहा था। उसके बाद एक्ट्रेस ने शिकायत की तो पुलिस ने जांच शुरू की। उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। इसके साथ ही गिरफ्तार युवक से भी पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *