Ballia Update : बलिया में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर की हत्या कर दी गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव में बुधवार रात उमेश यादव (35) नामक प्रॉपर्टी डीलर की चाकू से हमला करके हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई दिनेश की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

सिलिंडर फटने से दो लोगों की मौत

बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र में गैस रिसाव से लगी आग बुझाने के दौरान गैस सिलिंडर फट जाने से दो लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रुप से झुलस गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुखपुरा थाना क्षेत्र के जीराबस्ती पेट्रोल पम्प के पास बुधवार को खाना बनाते वक्त रसोई गैस सिलिंडर से रिसाव शुरू होने के बाद आग लग गयी। आग बुझाने के दौरान गैस सिलिंडर फट गया। इसकी चपेट में आकर प्रकाश यादव (40), नीरज यादव (20) तथा भीम चौहान (40) गंभीर रुप से झुलस गये।

पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान प्रकाश और नीरज की मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि भीम चौहान को नाजुक हालत में वाराणसी में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों ने बताया कि तीनों युवक पेट्रोल पम्प पर काम करते थे। पम्प के बगल में ही वह किराए के कमरे में रहते थे। वह खाना बना रहे थे, तभी गैस रिसाव के चलते आग लग गयी।

शामली में छात्र का शव फंदे से लटका मिला

मुजफ्फरनगर से सटे शामली जिले के झिझाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लापता 20 वर्षीय एक छात्र का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि आईटीआई का 20 वर्षीय छात्र विजय कुमार पिछले सोमवार से लापता था। उसका शव बुधवार शाम झिझाना थाना क्षेत्र स्थित है अटखुशनम नामक गांव में एक पेड़ पर से बंधे फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंचे कुछ किसानों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस में मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच की जा रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + fourteen =