बाबुल सुप्रियो रिजेक्टेड माल, उनके बारे में क्या बोलू : दिलीप घोष

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो पर पलटवार करते हुए उन्हें रिजेक्टेड माल करार दिया। भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से दिलीप घोष पर सेंसर लगाए जाने के बाद बाबुल ने घोष पर तीखा वार करते हुए उन्हें बिना इलाज वाली बीमारी का मरीज कहा था। बाबुल के बयान पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि बाबुल सुप्रियो रिजेक्टेड माल हैं। राजनीति में उनका कोई मोल नहीं है। मै उनके बारे में क्या कहूं।

खुद पर मीडिया में दल के नेताओं के खिलाफ बयान देने पर रोक लगाए जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मेरे काम करने का तरीका अलग है। मै अपनी तरह से चलता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरी इमानदारी से पालन करूंगा। प्रदेश भाजपा का काम देखने के लिए दूसरे लोग हैं। उल्लेखनीय है कि बुधवार को पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने दिलीप घोष को कड़ा पत्र लिख कर उन्हें मीडिया में बंगाल के पार्टी नेताओं के खिलाफ कुछ भी बयान नहीं देने कड़ी हिदायत दी।

इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर दिलीप घोष पर तीखा वार किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि दिलीप घोष मौखिक दस्त के मरीज हैं। उन्हें कोई शर्म नहीं। उनकी बीमारी का कोई इलाज भी नहीं। बाबुल सुप्रियो आसनसोल से दो बार भाजपा के सांसद थे और दोनों बार वे केन्द्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार में मंत्री भी थे।

बाद में मंत्री पद से हटाए जाने से वे नाराज हो गए और राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा कर दी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के समझाने पर सांसद पद पर बने रहे। इसके बाद अचानक वे भाजपा छोड़ कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। अब वे बालीगंज से तृणमूल के विधायक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *