फूल बाजार खोलने के फैसले को लेकर भाजपा नेता बाबुल ने ममता की निंदा की

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के बीच एक बड़ा फूल बाजार को खोलने की अनुमति देने के लिए शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की और दावा किया कि इससे लोगों की सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि इस फूल बाजार के खुलने से ‘गलत संकेत’ जाएगा कि राज्य कोरोना वायरस के खतरे से नहीं जूझ रहा है।

परीक्षण किट की आपूर्ति से लेकर राशन सामग्री में कथित लूट तक विभिन्न मुद्दों पर अपने ट्विटर हैंडल पर मुख्यमंत्री की आलोचना करते रहे सुप्रियो ने शनिवार को ट्वीट किया कि हावड़ा फूल बाजार को खोलकर ‘मुख्यमंत्री जन सुरक्षा को खतरे में डाल रही हैं और यह दर्शाता है कि राज्य में स्थिति खतरनाक है।

केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री ने ट्वीट किया कि  हम बोलेगा तो बोलोगे कि राजनीति करता है पर आपलोग बताइए कि ऐसा होना चाहिए था क्या। यह इसलिए हो रहा है क्योंकि फूल, मिठाई, पान की दुकानों यानी सभी चीजों को (खुले रहने की) अनुमति देकर ममता जी ने यह गलत संकेत दे दी कि कोरोना को अब पश्चिम बंगाल हरा चुकी है।

कोरोना अब अतीत है। उन्होंने यह ट्वीट हिंदी में किया था। उससे पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लोगों से ‘फूल बाजार में जाने जैसे मुद्दों पर मुख्यमंत्री की अवमानना करने का’ और घरों में ही रहने आह्वान किया था क्योंकि ऐसी जगह पर भीड़ रहती है । सुप्रियो ने शुक्रवार को भी फूल बाजार नहीं खोलने का आग्रह किया था। सुप्रियो के बयान पर प्रतिक्रया के लिए तृणमूल कांग्रेस के किसी वरिष्ठ नेता से तत्काल संपर्क नहीं हो पाया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 4 =