उत्तर दिनाजपुर में पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप में लूट का प्रयास विफल

उत्तर दिनाजपुर । चोपड़ा थाना क्षेत्र के कचकली इलाके में एक पेट्रोल पंप पर लूट के प्रयास से इलाके में सनसनी फैल गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पंपकर्मी की बहादुरी से बदमाशों को भागना पड़ा। ज्ञात हुआ है कि शनिवार की शाम करीब 7 बजे एक बाइक पर दो लुटेरे प्रेट्रोल पंप से तेल लेने आए थे। महज 50 रुपए का तेल लेते समय बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने हाथ में तमंचा लिए पीछे पंप कर्मी को लूटने का प्रयास किया और रुपये लूट लिए। पहले पंप कर्मचारी ने सोचा कि यह कोई मजाक कर रहा है। लेकिन बाद में पता चला कि वे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहे हैं।

तभी एक बदमाश ने पंप कर्मी से हाथापाई शुरू कर दी। पंपकर्मी की बहादुरी से आखिरकार बदमाशों को मौके से भागना पड़ा। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पंप प्रबंधक असीम चक्रवर्ती ने बताया कि दीपक उरांव नाम के कर्मचारी की बहादुरी के कारण बदमाश पैसे नहीं लूट सके। बहरहाल जिस तरह से आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं उससे इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने के बाद चोपड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की खोज शुरू हो चुकी है।

मेयर पर असहयोग का आरोप लगाकर  माकपा पार्षद ने की प्रेस कांफ्रेंस  

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के 22 नंबर वार्ड पार्षद दीप्त कर्मकार ने शिकायत की है कि मेयर की जानकारी के बावजूद वार्ड की सड़कों की मरम्मत नहीं किया गया है। रविवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से मुखातिब होकर असहयोग का आरोप लगाते हुए मेयर के खिलाफ उन्होंने रोष जताया। उन्होंने कहा कि कुछ महीनों पहले मेयर को लिखित रूप से सूचित करने के बाद भी कोई काम नहीं हुआ है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में माकपा नेता जिबेश सरकार, पार्षद शरदेंदु चक्रवर्ती, मौसमी हाजरा ने भाग लिया। इसके अलावा, जिबेश सरकार ने शिकायत की कि सिलीगुड़ी में मौजूदा कानूनी स्थिति चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि शहर में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही है। इनदिनों सिलीगुड़ी में बदमाशों के होसले व उनका उत्पात चरम पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *