एसोसिएशन ऑफ कॉरपोरेट एडवाइजर्स एंड एग्जीक्यूटिव्स की ओर से वार्षिक सम्मेलन 2024 का आयोजन

कोलकाता, 6 जुलाई (नि. प्र.)। एसोसिएशन ऑफ कॉरपोरेट एडवाइजर्स एंड एग्जीक्यूटिव्स (एसीएई) की ओर से इग्नाइटिंग उत्कर्ष थीम के साथ वार्षिक सम्मेलन 2024 का आयोजन किया गया। यह संस्थान कॉर्पोरेट सलाहकार और कार्यकारी के क्षेत्र में उत्कृष्टता, प्रगति और समृद्धि को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

कोलकाता के धनो धान्यो ऑडिटोरियम में इस सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में व्यावहारिक चर्चाओं, आकर्षक मुद्दों और विचारोत्तेजक बहसों के लिए मंच प्रदान किया गया।

एसोसिएशन ऑफ कॉरपोरेट एडवाइजर्स एंड एग्जीक्यूटिव्स (एसीएई) द्वारा आयोजित वार्षिक सम्मेलन 2024 का उद्घाटन उत्सव पारेख, (अध्यक्ष, एसएमआईएफएस कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड), रंजीत कुमार अग्रवाल (अध्यक्ष, द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया), साजिथ कुमार (सीईओ और एमडी, पी के, ग्रुप) ने संयुक्त रूप से किया।

Association of Corporate Advisors and Executives to organize Annual Conference 2024

इस मौके पर राजदूत दीपक वोहरा ने इस सम्मेलन में ‘परिवर्तन: इंडिया बिकम्स भारत’ विषय पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

मीडिया को सम्बोधित करते हुए एसीएई के अध्यक्ष सुमित बिनानी, सीए अनूप के संघई और सीए ऋषि खटोर (सम्मेलन के अध्यक्ष और सह-अध्यक्ष), सीए तरुण गुप्ता, सीए नीरज हरोदिया, एडवोकेट रमेश पटोदिया, सीए मोहित भूटेरिया, सीए कमल नयन जैन और सीए विवेक अग्रवाल के अलावा अन्य समिति सदस्यों ने कहा कि, वे एसीएई के वार्षिक सम्मेलन 2024 की सफलता से प्रसन्न हैं, यह हमारे सभी सम्मेलन समिति सदस्यों के सामूहिक प्रयासों का परिणाम है।

इस कार्यक्रम में उद्यमियों और पेशेवरों के बीच एक विचारोत्तेजक वार्तालाप सम्मेलन रखा गया जिसने सभी को आकर्षित किया। प्रख्यात उद्यमी मयंक जालान, सुश्री स्वाति गौतम, मेघदूत रॉय चौधरी और गौरव जालान ने वार्तालाप सम्मलेन में लाये गए प्रस्ताव के पक्ष में अपनी बातें रखी।

जबकि प्रख्यात पेशेवरों में नवशीर एच मिर्जा, श्री अनिकेत तलाटी, अशोक बारात और सुश्री शिवानी शाह ने प्रस्ताव के खिलाफ अपने विचार रखे। आईबीएमसी इंटरनेशनल डीएमसीसी, दुबई, यूएई ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए।

Association of Corporate Advisors and Executives to organize Annual Conference 2024

प्रोफेशनल ऑपर्च्युनिटी पर विचार-विमर्श किया। प्रतिभागियों ने इस सम्मेलन में “लाइफ आफ्टर डेथ” नामक एक नाटक का भी भरपूर आनंद लिया, जिसे एसीएई के सदस्यों द्वारा वसीयत और उत्तराधिकार योजना के महत्व के केंद्रीय विषय पर प्रदर्शित किया गया था।

सीए देबयान पात्रा के नेतृत्व में एक स्मारिका भी जारी की गई। एसीएई के पूर्व अध्यक्ष सीए जिनेश बंजारा, सीए आरएस झावर , सीए आनंद चोपड़ा, सीए संतोष रूंगटा, सीए संजय भट्टाचार्य, सीए माधव सुरेका, सीए मुकेश झँवर, सीए अनूप लुहारुका, प्रियांशी अग्रवाल,

सीए रोहित प्रसाद और सीए सिद्धांत जाजोदिया ने कहा, इस सम्मेलन में गतिशील चर्चाओं, आकर्षक नाटक और विचारोत्तेजक बहसों ने न केवल हमारे सदस्यों के ज्ञान को समृद्ध किया है, बल्कि सहयोग और नवाचार की भावना को भी बढ़ावा दिया है।

सीए वासुदेव अग्रवाल, सीए पी डी रूंगटा, सीए जितेंद्र लोहिया, सीए राज के लखोटिया, सीए अनूप के बँका, सीए मनीष ढंढारिया, सीए चिम्पू अग्रवाल और सीए शिव खेमका ने कहा, एसीएई के वार्षिक सम्मेलन में हम कॉर्पोरेट सलाहकारों और अधिकारियों के अपने जीवंत समुदाय के साथ परिवर्तन और विकास की इस यात्रा को जारी रखने के लिए तत्पर हैं। आगे भी यह संस्था उद्यमियों और पेशेवरों की मदद में अहम कदम उठाएगा।

Association of Corporate Advisors and Executives to organize Annual Conference 2024

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *