अनिल बेदाग़, मुंबई । बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ और संदीपा धार की जोड़ी वाला लेटेस्ट गाना “अब किसे बर्बाद करोगे” एबी बंसल म्यूज़िक द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसे श्रोताओं और दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सांग की भव्य लांचिंग पार्टी मुम्बई के सहारा स्टार होटल में रखी गई। यह एक सुहानी शाम थी, जहां संदीपा धार, सिंगर शादाब फरीदी, अल्तमश फरीदी, आसिफ फरीदी, अभिषेक निगम, सुनील पाल, अंजलि अरोड़ा, मानसी नायक सहित कई मेहमान मौजूद थे। इस मौके पर अभय बंसल का जन्मदिन भी मनाया गया।

बॉलीवुड के विख्यात सिंगर शादाब फरीदी ने अभय बंसल को शुभकामनाएं दीं और कहा कि मेरे छोटे भाई अल्तमश फरीदी ने इस गीत को गाया है, जबकि सबसे छोटे भाई आसिफ ने इसे कम्पोज़ किया है। शादाब फरीदी ने सलमान खान की फ़िल्म सुल्तान के लिए गाया हुआ अपना टाइटल सांग यहां स्टेज पर श्रोताओं के लिए गाया तो वहीं अल्तमश ने भी अपनी परफॉर्मेंस पेश की। आसिफ फरीदी ने भी अपनी गायकी के स्टाइल से समां बांध दिया।

आपको बता दें कि यह दिलों में हलचल मचा देने वाला ट्रैक है। सभी युवाओं को यह गाना आकर्षित कर रहा है। एबी बंसल म्यूज़िक प्रेजेंट्स अल्तमश फरीदी की मधुर आवाज में गीत “अब किसे बर्बाद करोगे” में आसिम रियाज़ और संदीपा धार की केमिस्ट्री का जादू दिख रहा है, जिसे अक्षय के अग्रवाल द्वारा निर्देशित किया गया है और मुंबई की प्यारी लोकेशंस पर शूट किया गया है। “अब किसे बर्बाद करोगे” का जबर्दस्त वीडियो अभय बंसल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जबकि को प्रोड्यूसर शायना सुनसारा हैं। संगीत आसिफ फरीदी का है और गीत के शब्द तनवीर गाज़ी ने लिखे हैं।

डीओपी शिवम सिंह और क्रिएटिव प्रोड्यूसर शेख साजिद अली हैं। एबी बंसल ग्रुप के डायरेक्टर सार्थक बंसल हैं।
प्रोड्यूसर अभय बंसल ने इस सांग लॉन्च की पार्टी में आए सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। यह गाना आज के युवाओं की मानसिकता और पार्टी कल्चर को दर्शाता है। अब किसे बर्बाद करोगे, दरअसल आजकल के प्यार और धोखे की कहानी है जिसे मंत्रमुग्ध कर देने वाले अंदाज में फ़िल्माया गया है।

ऎक्ट्रेस संदीपा धार ने कहा कि मैं अभय बंसल जी को शुक्रिया कहूँगी कि उन्होंने इतने अच्छे सांग को बनाया है। उनकी कम्पनी एबी बंसल म्यूज़िक को ढेर सारी शुभकामनाएं। डायरेक्टर अक्षय के.अग्रवाल का मानना है कि, यह गीत अल्तमश फरीदी ने दिल की गहराई से गाया है और आसिफ फरीदी का मेलोडियस संगीत दर्शकों को एक अलग ही दुनिया मे ले जाता है। अभय बंसल ने इसे दिल से प्रोड्यूस किया है।

गौरतलब है कि एबी बंसल म्यूज़िक द्वारा जल्द ही कुछ और गाने भी रिलीज होने वाले हैं। जिनमे से एक गीत बांके बिहारी का टीज़र दिखाया गया जिसमें अभय बंसल भी एक्टिंग करते नजर आए। दूसरा गीत “पागल” का टीज़र दिखाया गया। एक गीत बुर्का के टीज़र में अभिषेक निगम और सना खान की झलक नजर आई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + three =