आसनसोल के मूर्तिकार ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैचू

कोलकाता : बंगाल के आसनसोल के मूर्तिकार सुकांतो रे ने सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैचू (मोम की प्रतिमा) बनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैचू है। गुरुवार को इस स्टैचू का अनावरण किया गया। लंदन के मैडम तुसाद वास्क म्यूजियम की तर्ज पर सुकांतो ने अपने घर पर ही मोम की मूर्तियों की एक म्यूजियम खोल रखी है। उन्होंने सुशांत के इस स्टैचू को अपने इसी म्यूजियम में रखा है। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।

इधर, सुशांत के स्टैचू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं। सुशांत के स्टैचू की वायरल तस्वीरें देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए। वे कह रहे हैं कि यह बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है। सुकांतो द्वारा बनाई गई सुशांत की मूर्ति हूबहू सुशांत की तरह ही देखने में लगने के साथ ही आसपास के इलाके के लोगों के लिए चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

सालों से मोम की मूर्तियां बनाते आ रहे सुकांतो ने अब तक बिग बी अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, ममता बनर्जी, रविंद्र नाथ टैगोर , रोनाल्डो, सुभाष चक्रवर्ती, ज्योति बसु जैसे कई दर्जन लोगों की मोम की मूर्तियां बनाकर अपनी म्यूजियम में सजाने के साथ ही कई जगह उसे एक्सपोर्ट भी कर चुके हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =