आसनसोल: सड़क हादसे से गुस्साए लोगों ने पुलिस को पीटा

आसनसोल (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के आसनसोल के डिबडीह में सड़क दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस की पिटाई कर दी। यही नहीं उन्होंने वाहनों में तोड़फोड़  भी की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद विवाद पैदा हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल तैनात है।

बताया जा रहा है की घटना मे दो पुलिस व दो वालंटियर बुरी तरह घायल हुए हैं। वहीं पुलिस ने मौके से दो लोगों को अपने हिरासत मे भी लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बंगाल और झारखंड सीमा पर एक ट्रक और मोटरसाइकिल की आपस मे भिड़ंत हो गई। जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है की मोटरसाइकिल सवार डिबडीह इलाके का ही रहने वाला है। दुर्घटना की खबर सुन मौके पर इलाके के कई लोग घटना स्थल पर इकठ्ठा हो गए और ट्रक मे तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जब मौके पर पहुंची पुलिस  बीचबचाव कराने लगी थी तो उग्र भीड़ ने उन्हें भी पीटा। इससे कुछ देर के लिए दिल्ली और कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित भी रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *