Partha_Chatterjee

गिरफ्तार टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी विधायक पद से इस्तीफा नहीं देंगे: वकील

कोलकाता। निलंबित टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी अपने विधायक पद से इस्तीफा नहीं देना चाहते हैं, उनके वकील ने कहा। हालांकि चटर्जी के वकील ने कोर्ट ट्रायल के दौरान कहा कि वह एक आम आदमी हैं और अपने विधायक पद से इस्तीफा देने के लिए भी तैयार हैं, फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए, चटर्जी के एक अन्य वकील सुकन्या भट्टाचार्य ने कहा कि पूर्व मंत्री इस तर्क से ‘नाखुश’ हैं। अदालत के समक्ष पेश किया और यह भी कहा कि वह विधायक पद से इस्तीफा नहीं देंगे। “मैं प्रेसीडेंसी सुधार गृह में चटर्जी से मिला हूं। उन्होंने कोर्ट में पेश की गई दलील पर नाखुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि वह विधायक पद से इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह अपनी पार्टी के साथ हैं और उन्हें टीएमसी पर पूरा भरोसा है, “सुकन्या ने कहा, वह सोमवार को फिर से चटर्जी से मिलेंगी। यह ध्यान दिया जा सकता है कि चटर्जी के लिए जमानत के लिए अपील करते हुए, विशेष प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अदालत में उनके वकील ने कहा कि उन्हें उनकी पार्टी और मंत्री पद से निलंबित कर दिया गया था।

जिसके लिए उन्हें जमानत दी जाने पर भी वह कहीं नहीं भागेंगे लेकिन जांच में सहयोग करेंगे। इस बीच, चटर्जी को जेल में एक बिस्तर दिया गया है और डॉक्टर की सलाह को ध्यान में रखते हुए निलंबित टीएमसी नेता को मधुमेह आहार परोसा जा रहा है। गौरतलब है कि टीएमसी प्रवक्ता और राज्य महासचिव कुणाल घोष को चटर्जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *