वेब सीरीज ‘मिक्सचर’ में नजर आएंगी अनुष्का रंजन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का रंजन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, बताया जा रहा है कि वह हनीश कालिया के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘मिक्सचर’ में अहाना कुमरा के साथ नजर आएंगी। अहाना कुमरा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘सलाम वेंकी’, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं।

‘मिक्सचर’ एक मनोरंजक सीरीज है, जिसमें अपराध और रहस्य की दुनिया है। सीरीज का हिस्सा बनने पर अनुष्का रंजन ने कहा, ”मैं ‘मिक्सचर’ के कलाकारों के साथ काम करके और इस एक्शन थ्रिलर में शामिल होकर बेहद एक्साइटेड हूं। इस प्रोजेक्ट ने अपनी कहानी और किरदारों के जरिए मुझे नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।”

अनुष्का ने कहा: “कहानी में आए उतार-चढ़ाव ने मुझे लगातार बांधे रखा। गोवा और मुंबई के शूटिंग एक्सपीरियंस ने रोमांच को बढ़ा दिया। मैं दर्शकों के साथ इस सफर को साझा करने के लिए बेताब हूं और ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने के अवसर के लिए आभारी हूं।”

पिनाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘मिक्सचर’ इस साल के आखिर में रिलीज होगी। इसकी शूटिंग गोवा के खूबसूरत लोकेशन्स और मुंबई की व्यस्त सड़कों पर हुई है, जो दर्शकों के लिए रोमांचक एक्सपीरियंस होगा।

Anushka Ranjan will be seen in the web series 'Mixture'

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो, अनुष्का रंजन का जन्म मुंबई में 1 अक्टूबर 1990 को हुआ। उनके पिता एक्टर व डायरेक्टर शशि रंजन हैं। उन्होंने व्हिसलिंग वुड्स से 2 साल का एक्टिंग डिप्लोमा किया और फिर कई सालों तक नादिरा बब्बर के थिएटर ग्रुप में भी काम किया।

अनुष्का ने गुरुजी वीरू कृष्णा से कथक की ट्रेनिंग ली, वह एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। उन्होंने 2015 में फिल्म ‘वेडिंग पुलाव’ से डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आईं। इसके अलावा, उन्होंने वेब सीरीज ‘फितरत’ में काम किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *