अनुब्रत ने CBI को लिखा पत्र, हाजिर होने के लिए 4 सप्ताह का मांगा समय

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा है। सीबीआई ने पशु तस्करी मामले में उन्हें बुधवार को सीबीआई कार्यालय में तलब किया था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए और अपने फ्लैट से सीधे कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे और वहां चिकित्सा के लिए भर्ती हो गये। फिलहाल एसएसकेएम अस्पताल के वुडवर्न वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। उनकी चिकित्सा पर निगरानी के लिए एक मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया गया है। वह पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

बुधवार दोपहर एसएसकेएम में अनुब्रत मंडल से मिलने उनके पहुंचे। वहां से वे निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय गए। वहीं पर उन्होंने अनुब्रत मंडल की ओर से सीबीआई को एक पत्र दिया। तृणमूल नेता ने कहा कि उनकी इच्छा बावजूद वह अपनी शारीरिक बीमारी के कारण सीबीआई कार्यालय में पेश नहीं हो सके। उन्होंने सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी से उसे पेश होने के लिए चार हफ्ते का समय देने को कहा है।

एजेंसी के अनुसार सीबीआई ने बुधवार को अनुब्रत को पशु तस्करी मामले में पूछताछ के लिए कोलकाता के निजाम पैलेस में पेश होने को कहा था। रात में वह चिनार पार्क स्थित अपने घर पर थे। अनुब्रत मंडल के करीबी रिश्तेदारों ने दावा किया कि वह बुधवार सुबह निजाम पैलेस के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में स्थिति बदल गई। बुधवार की सुबह अचानक सीने में दर्द शुरू हो गया। नतीजतन उनकी कार चिनार पार्क से निकली, लेकिन निजाम पैलेस की जगह एसएसकेएम पहुंच गई। अनुब्रत मंडल ने एक पत्र में सीबीआई को यह भी बताया।

उन्होंने लिखा कि उनके पास सीबीआई के सामने पेश होने की इच्छा है, लेकिन यह संभव नहीं हो सका क्योंकि उन्हें बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसलिए, अगर सीबीआई चाहे तो वे अस्पताल आ सकते हैं और उससे पूछताछ कर सकते हैं। वह सहमत है. इससे पहले सीबीआई ने पशु तस्करी के एक मामले में अनुब्रत को चार बार समन भेजा था। वह बीमारी के कारण चार बार सीबीआई कार्यालय में पेश नहीं हो पाये. उन्हें बुधवार को पांचवीं बार निजाम पैलेस में बुलाया गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − four =