बंगाल में बीजेपी को लगा एक और झटका, अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने छोड़ी पार्टी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने गुरुवार को पार्टी छोड़ दी. वह राज्य विधान सभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज उम्मीदवार पार्थ चटर्जी के खिलाफ मैदान में उतरी थीं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अभिनेत्री ने ‘पश्चिम बंगाल के लिए काम करने में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गंभीर नहीं होने’ का हवाला देते हुए अपने इस्तीफे की घोषणा की।

जोरदार प्रचार के बाद भी राज्य में ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करने में विफलता के बाद से ही श्राबंती चटर्जी भाजपा से दूरी बना कर रह रही थीं। श्राबंती ने ट्वीट किया, ‘पिछला चुनाव मैंने जिस पार्टी के टिकट पर लड़ा था, उससे मैं अपना संबंध खत्म कर रही हूं। पश्चिम बंगाल के मुद्दे को आगे बढ़ाने में पार्टी की पहल की कमी मेरे इस फैसले की वजह है।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने अभिनेत्री के पार्टी छोड़ने के निर्णय को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए दावा किया कि ‘इससे पार्टी पर बमुश्किल कोई फर्क पड़ेगा।’ भाजपा प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वह चुनाव के बाद पार्टी के साथ थीं भी या नहीं। इसका पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =