Mob Lynching

बंगाल में भीड़ के हाथों हिंसा की एक और घटना, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कानून प्रवर्तन एजेंसियों से बिना डरे भीड़ के हाथों हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक और घटना उत्तर 24 परगना से सामने आई है। बताया जा रहा है कि वारदात तो रविवार की है लेकिन मंगलवार को इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

उत्तर 24 परगना के अरियादह में इस बार मां-बेटे को मारा पीटा गया है। दोनों घायलों का फिलहाल स्थानीय निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मंगलवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मिलकर सड़क पर मां-बेटे की पिटाई कर रहे हैं।

बताया जा रहा है की मारपीट कर रहे लोग स्थानीय हैं और अधिकतर तृणमूल कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जिले में एक बार फिर विवाद गहरा गया है।

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को भी मिली है। इसकी जांच की जा रही है। मामले में पीड़ित परिवार से संपर्क साधा जाएगा और आवश्यकता पड़ने पर हमलावरों के खिलाफ मामला भी दर्ज होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *