दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हुईं आम्रपाली दुबे

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हो गयी हैं। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी हो गई। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हो रही थी। ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भावुक नज़र आईं। आम्रपाली ने इस फिल्म के अनुभव को बेहतरीन बताया और अपनी फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल – निर्देशक प्रेमांशु सिंह के साथ फिल्म के को- स्टार का भी शुक्रिया अदा किया। इसको लेकर आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट किया।

आम्रपाली दुबे ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि सबसे धैर्यवान और उत्साहजनक निर्देशक प्रेमांशु सिंह सर के साथ फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ को पूरा किया। यह हमारी साथ में तीसरी फिल्म है सर। आपने मेरे अंदर की उन भावनाओं को तलाशने और उकेरने में मदद की, जो मुझे भी पता नहीं थी। इसके लिए धन्यवाद। उन्होंने डीओपी मनोज का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने अपने वीडियो कौशल से मुझे फ्रेश और खूबसूरत दिखने में मदद की।

आम्रपाली दुबे ने फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल को लेकर कहा कि मुझे जितना खुद पर विश्वास नहीं है, उससे ज्यादा भरोसा निशांत को मुझ पर है। इसलिए वे मेरे बेहद अच्छे दोस्त हैं। वे मुझे अपना लकी चार्म कहते हैं। मैंने उनकी जर्नी पीआरओ से लेकर निर्माता तक की देखी है। वे मुझे अपनी सभी फिल्मों में कास्ट करते हैं। वे मुझे वास्तव में बहुत खास महसूस कराते हैं। निशांत मुझ पर इतना विश्वास करने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *