चर्चाओं के बीच : नवोदित अभिनेत्री शुभ पांडेय

काली दास पाण्डेय, मुंबई । बचपन से ही अभिनय में रुचि रखने वाली अभिनेत्री शुभ पांडेय ने अपना फिल्मी सफर 2016 में शुरू किया था। बॉलीवुड में संघर्ष के दौरान ही उन्हें एक साउथ की फिल्म मिली परंतु उस फिल्म से कोई खास फायदा नहीं हुआ परंतु साउथ फिल्म इंडस्ट्री को करीब से समझने का पूरा मौका मिला। इसी दरम्यान कुछ रीजनल फिल्म मेकरों के साथ संपर्क हुआ और शुभ ने मुम्बई लौट कर संघर्ष का सिलसिला जारी रखा।

अब लंबे अंतराल के बाद गोरखपुर (उत्तरप्रदेश) की मूल निवासी अभिनेत्री शुभ पांडेय को एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो के लिए अनुबंधित किया गया है। जिसकी शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है। इस म्यूजिक वीडियो के लिए चुनाव किये जाने के बाद से शुभ की चर्चा सर्वत्र होने लगी है। एक बड़े बैनर की फिल्म के लिए भी उनको अनुबंधित किया जाएगा बॉलीवुड में ऐसी चर्चा फिलवक्त हो रही है।

अंग प्रदर्शन की बढ़ते प्रचलन के सवाल पर वो कहती हैं “यदि कहानी की मांग हो तो अंग प्रदर्शन में कोई बुराई नहीं है…।” अभिनेत्री विद्या बालन और कैटरीना कैफ को अपना आदर्श मनाने वाली बेबाक और हसीन नवोदित अदाकारा शुभ पांडेय को फिल्में देखना, किताबें पढ़ना पसंद है। वह मुंशी प्रेमचंद की किताब ज्यादा पढ़ती हैं। इसके अलावा कुकिंग, योग, जिम में भी विशेष रुचि रखती हैं। फिलहाल वह एक्टिंग गुरु किशोर नमित कपूर के क्लास से ऑनलाइन जुड़ी हैं और रेगुलर क्लास भी शुरू करने वाली हैं। शुभ एक्टिंग के अलावा सोशल वर्क भी करना चाहती हैं। एक एनजीओ के माध्यम से वह सड़क पर रहने वाले बच्चों के लिए कुछ करने की ठानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *