ममता के गढ़ बीरभूम में अमित शाह का मेगा रोड शो, गूंजे ‘जय श्रीराम के नारे’

कोलकाता : गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। उनके साथ इस रोड शो में पश्चिम बंगाल के अन्य नेताओं के साथ सवार हैं। कैलाश विजयवर्गीय, दिलीष घोष समेत कई दूसरे नेता शामिल हैं। ये रोड शो बीरभूम के बोलपुर में चल रहा है। ये रोड शो हनुमान मंदिर से लेकर डाक बंगला तक चलेगा। यूं तो दोनों स्थानों के बीच की दूरी मात्र 2 किलोमीटर है, लेकिन लोगों के ठसाठस भरे होने की वजह से अमित शाह का रोड शो बहुत धीरे धीरे चल रहा है।


दूसरी ओर वंदे मातरम की धुन भी बजाई गई। इससे पहले उन्होंने शांति निकेतन में गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद उन्होंने विश्वभारती के संगीत भवन में लोकनृत्य का उत्फ उठाया। शाह ने बीरभूम में बाउल गायक बासुदेव के घर पर लंच भी किया। एक दिन पहले उन्होंने मेदिनापुर में ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए बंगाल के बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया।

अमित शाह ने कहा कि इस ऐतिहासिक रोड शो में में उपस्थित भाइयों और बहनों को मैं नमस्कार करता हूं और बीजेपी की तरफ से आप सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। बीजेपी का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे परन्तु आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा। अमित शाह ने कहा कि यह रोड शो पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति बंगाल के लोगों के प्यार और विश्वास को दर्शाता है। बंगाल के लोग बदलाव चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *