दिमागी तौर पर थके हुए हैं बिडेन, अमेरिका को तबाह कर देंगे : ट्रंप

Donald Trump

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप और उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे डेमोक्रेट कैंडिडेट जो बिडेन के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच ट्रंप ने कहा है कि बिडेन इस लायक नहीं हैं कि वो अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकें या देश की कमान संभाल सकें। बिडेन मेरी आलोचना करते हैं।

जबकि, उनको ऐसा करने का हक नहीं है। पहले वो अपने गिरेबां में झांकें। वे इस लायक नहीं हैं कि देश की कमान संभाल सकें या राष्ट्रपति बन सकें। मानसिक तौर पर वो थके हुए व्यक्ति हैं। अगर ऐसा व्यक्ति देश का राष्ट्रपति बनता है तो वो देश को तबाह कर देगा उनकी दलीलें समझ से परे बिडेन के हालिया भाषण का जिक्र करते हुए ट्रंप ने कहा कि आप उनकी बातें जरा गौर से सुनें। वे क्या कहते हैं।

क्या हम लोगों पर लगाए जा रहे टैक्स को तीन गुना बढ़ा सकते हैं। या क्या हम पुलिस की फंडिंग को रोक सकते हैं। वो कहते हैं कि देश में मजहब के कोई मायने नहीं बचे। क्या लोग इसे मानेंगे। गौरतलब है कि इसके कुछ दिन पहले बिडेन ने कहा था कि ट्रंप की नीतियों का खामियाजा देश को उठाना पड़ रहा है। इस डेमोक्रेट प्रत्याशी ने कोरोनावायरस की रोकथाम में लापरवाही के लिए ट्रम्प की आलोचना भी की थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − seven =