Akshay Kumar

मुंबई। जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार ने बॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर कहा कि हमें समझने की जरूरत है कि दर्शकों को फिल्मों में क्या चाहिए और हम अपनी फिल्मों की नाकामयाबी के लिए किसी और को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्में जमकर कमाई कर रही है।अक्षय से बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया।

अक्षय ने कहा, “हमारी कमी की वजह से फिल्में नहीं चल रही हैं। मेरी गलती की वजह से फिल्म नहीं चली। मुझे कुछ बदलाव करने होंगे। मुझे समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं। मैं अपनी तरफ से बदलाव करना चाहता हूं। फिल्मों के फ्लॉप होने पर किसी दूसरे को ब्लेम क्यों करना बल्कि मैं खुद को इस चीज का दोषी मानता हूं।”

अक्षय की फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया गया। फिल्म में अक्षय के साथ-साथ अन्य कलाकार रकुल प्रीत, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी शामिल हैं। फिल्म ‘कठपुतली’ में अक्षय ने एक कर्तव्यपरायण उप-निरीक्षक अर्जन सेठी की भूमिका निभाई है , जिसने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली, क्योंकि हत्यारा आतंक की छाया से हमला करता है, शरीर को छोड़कर सबूत का कोई निशान नहीं छोड़ता है। निर्माता वाशु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा ने ‘कठपुतली’ फिल्म का निर्माण किया गया है और इस फिल्म के निदेशक रंजीत एम तिवारी हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =