दिवाली पर अक्षय ने की फिल्म ‘रामसेतु’ की घोषणा, दमदार अंदाज में दिखे अभिनेता

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने देशवासियों को दिवाली पर्व के अवसर पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों को दीपावली की शुभकामना देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे। अक्षय ने अपनी फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी शेयर किया है। अक्षय की आने वाली फिल्म का नाम ‘राम सेतु’ है।

इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का पहला लुक जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है ‘राम सेतु’। आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।’

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। उन्होंने इससे पहले अक्षय के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में काम किया है। अब फैन्स यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस फिल्म में अक्षय के साथ और कौन से कलाकार नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *