अक्षरा सिंह का गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री-गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज हो गया है। अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ रिलीज हो गया है। यह एक सैड सॉन्ग है, जो एएससी भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। गाना ब्रेकअप के बाद एक लड़की की कहानी है, जो अपनी दोस्त के जन्मदिन पर अपने एक्स से मिलती है। इस गाने में एक्स को खोने का दर्द साफ झलकता है।

अक्षरा ने गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ संगीत निर्देशक आशीष वर्मा के साथ मिलकर बनाया है। दोनों की केमेस्ट्री इस गाने के धुन में साफ नजर आती है। गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह गाना प्रेमी जोड़ों को पसंद भी आएगी और उन्हें एक दूसरे के साथ ईमानदारी से रहने को प्रेरित भी करेगी। यह गाना वैसे तो सबों के लिए है। बेहद एंटरटेनमेंट है इसमें। सबों को खूब पसंद भी आएगी।

पवन सिंह के गाना ‘नजरिया न लागे’ को मिले 125 मिलियन व्यूज : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गाने ‘नजरिया न लागे’ को 125 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गये हैं। पवन सिंह ने एक और रिकॉर्ड बनाया है। उनके धमाकेदार गीत ‘नजरिया न लागे’ को 125 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गये हैं। इस खुशी के अवसर पर एक शानदार केक काटकर इसकी सफलता का जश्न मनाया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार सलीम मर्चेंट (सलीम-सुलेमान) भी मौजूद थे। पवन सिंह और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया यह गीत पीआरए फ़िल्मस के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस केक कटिंग का वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने सभी फैंस को प्रणाम करते हुए कहा कि मैं आज अचानक लाइव आया हूँ और मौका है हमारे गीत नजरिया न लागे के 125 मिलियन व्यूज पूरा होने का। आप सभी दर्शकों का शुक्रिया, इस गाने को इतना प्यार देने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *