टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए अलबम करेंगी अक्षरा सिंह

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री-सिंगर अक्षरा सिंह टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए अलबम करेंगी। बॉलीवुड रैपर बादशाह के चार्ट बस्टर गाना पानी-पानी के भोजपुरी संस्करण में धूम मचाने के बाद अक्षरा सिंह अब मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए अलबम करने वाली है।

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से टिप्स के मालिक गिरीश कुमार और  सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ वाली फ़ोटो पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल भी हो रही है। अक्षरा की इस मुलाकात को लेकर कहा जा रहा है कि वह जल्द ही इस बैनर में काम करती नज़र आएंगी। अक्षरा ने इस मुलाकात को लेकर खुशी जाहिर की है, जो इस बात का संकेत भी है कि अक्षरा सिंह की यह मुलाकात बेहद खास रही है।

लाल सिंह चड्ढा के बाद दो फिल्मों पर करेंगे काम आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद दो फिल्मों पर काम शुरू करेंगे।आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाली हैं। कोरोना के चलते यह फिल्म काफी प्रभावित हुई है। आमिर खान अब अपने आने वाले प्रोजक्ट्स को लेकर भी काम में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि वह दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाले हैं।इन फिल्मों में से एक फिल्म को आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव निर्देशित करने वाली हैं। इससे पहले वह ‘धोबी घाट’ का निर्देशन कर चुकी हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आ जाएगी। फिलहाल आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को फिनिश करने में जुटे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी आमिर खान और किरण राव ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *