दरबान की सफलता के बाद, कुछ अलग करने को तैयार निर्देशक बिपिन नाडकर्णी

प्रख्यात निर्माता-फिल्ममेकर बिपिन नाडकर्णी, जो वर्तमान में अपनी हालिया हिंदी फिल्म दरबान की सफलता का स्वाद चख रहे हैं, जो कि 4 दिसंबर, 2020 को ZEE5 प्रीमियम पर रिलीज हुई है, अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की योजना बना रहे है। हालांकि, वह फिलहाल ब्रेक पर हैं।

उत्त्साहित बिपिन कहते हैं, “मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने भी हमारी टीम को दरबान की सफलता की बधाई दी है । फिल्म प्रमोशन में उनकी अपार मदद के लिए में शरद, शारिब और फ्लोरा को बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूँ। मैं फिलहाल फिल्म की सफलता के लिए आधार बना रहा हूं और अभी के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरी तीनों फ़िल्में साधारण स्टोरीलाइन के साथ संवेदनशील रही हैं। मैं निश्चित रूप से अपने अगले प्रोजेक्ट में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाना चाहूंगा,। ”

दरबान रवींद्रनाथ टैगोर की लघु कहानी पर आधारित है और शारिब हाशमी, शरद केलकर, फ्लोरा सैनी, रसिका दुगल और हर्ष छाया की प्रमुख भूमिकाओं में है। प्रशंसकों से महत्वपूर्ण प्रशंसा और प्यार के साथ, दरबान 2020 में भारतीय ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × one =