युवा इंफ्लूएंसर्स का हौसला बढ़ाने वाला यह हंट पहले से ज्यादा बड़ा और बेहतर होने वाला है!

इस कैम्पेन ने युवा भारत के उभरते युवाओं को कल के प्रमुख इंफ्लूएंसर्स/कंटेंट क्रिएटर बनने में सशक्त बनाने के लिये एक धमाकेदार वापसी की है!

कोलकाता, 18 जुलाई, 2022: भारत का नंबर #1 भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड* निविया इंडिया अपने बहुप्रतीक्षित निवियासॉफ्टबैच के दूसरे एडिशन के साथ लौट आया है। निविया इंडिया को पिछले साल इस हंट के अपने पहले एडिशन में शानदार सफलता मिली थी। इंफ्लूएंसर्स के एक बार में एक ट्रेंड को आगे बढ़ाने के गेम के साथ, आज की पीढ़ी एक पारंपरिक कंटेंट उपभोक्ता से नये दौर के क्रिएटर्स बनने की उम्मीद कर रही है।

फिल्टर, चुनौतियों और हैशटैग के बदलते विविध रूपों में, निविया इंडिया का लक्ष्य इस अनूठी डिजिटल खोज निविया फ्रेश बैचहंट में अपनी इंफ्लूएंसर यात्रा की शुरूआत करने में मदद करके नई पीढ़ी की हर लड़की की पहली पसंद बनना है! दूसरा एडिशन पहले से सारी चीजें बेहतर और बड़ी होने का वादा करते हुए, ज्यादा से ज्यादा कॉलेजों, मेंटर्स, इंफ्लूएंसर्स, चुनौतियों और ईनामों के साथ, इस देश के हर उभरते जेनरेशन-ज़ेड क्रिएटर की जिंदगी को बेहतर बनाने को पूरी तरह तैयार है।

अपने पहले एडिशन की शानदार सफलता के बाद, निविया इंडिया ने विशेष रूप से मौज, के साथ साझीदारी में निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के दूसरे एडिशन की घोषणा की है। मौज 160 एमएयू के साथ भारत का नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप है, जो भारत के सभी क्षेत्रों में जेनरेशन-ज़ेड क्रिएटर्स और इंफ्‍लुएंसर्स तक पहुंचने में कैम्पेन को और तेज करने में मदद करेगा।
इस एडिशन को प्रीमियर एडिशन से भी ज्यादा बड़ा बनाने के लक्ष्य के साथ, निविया इंडिया सभी रूपों में निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच को और भी भव्य रूप में पेश करने को तैयार है!NSFB_2022

मौज़ पर निवियाफ्रेशबैचहंट : कैम्पेन को मौज पर होस्ट किया जाएगा, जिससे ट्रेंड्स और चुनौतियों का सामना करने वाले दर्शकों के एक विशाल आधार के साथ बड़े पैमाने पर भारतीय इंफ्लूएंसर नेटवर्क तक पहुंचने में मदद मिलेगी। यह कैम्पेन मौज पर 7 अलग-अलग भाषाओं- अंग्रेजी, हिन्दी, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में शुरू किया जाएगा। इससे यह विभिन्न भारतीय यूजर्स तक पहुंचेगा। इस कैम्पेन के लिये एक कस्टमाइज़ 2डी इंटरेक्टिव लेंस या फिल्टर तैयार किया जाएगा, जिससे प्रतिभागी निवियाफ्रेशबैचहंट का इस्तेमाल करते हुए, पर्सनालिटी चुनकर और अपनी एंट्री भेज सकते हैं।

व्‍यापक कॉलेज एम्बेसडर प्रोग्राम : इस हंट के बढ़ते आकार के साथ, ब्रांड भारत में विभिन्‍न क्षेत्रों में 1000 से अधिक कॉलेजों के साथ बड़े पैमाने पर एक एम्बेसडर प्रोग्राम तैयार करना चाह रहा है।

एनएसएफबी स्क्वाड : स्क्वैड के साथ सहयोग- निविया इंडिया, 10 व्यापक इंफ्लूएंसर नेटवर्क के साथ, हरेक व्यक्ति के दस्ते तक पहुंचेगा। एनएसएफबी स्क्वाड के 40 सदस्यों के साथ देशभर में गहरी पहुंच सुनिश्चित करने के लिये क्षेत्रीय इंफ्लूएंसर्स को भी शामिल किया जा रहा है।

शानदार ईनाम और अवसर : यह एडिशन बड़े ईनामों का वादा करता है। विजेताओं को एक ब्रांड के साथ एक साल के अनुबंध के साथ अपने इंफ्लूएंसर सफर को शुरू करने का मौका मिलेगा। उन्हें निविया के विज्ञापन में आने के मौके के साथ सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के साथ फोटो शूट करवाने, स्मार्टफोन, पसंदीदा इंफ्लूएंसर से मुलाकात करने और कंटेंट क्रिएशन किट पाने का मौका मिलेगा!

सेलिब्रिटी और ब्रांड का चेहरा तापसी पन्नू ने घोषणा की है कि उभरते हुए क्रिएटर्स का मार्गदर्शन किया जाएगा और उन्हें अपने क्षेत्र के 40 सबसे चहेते, चर्चित और स्‍थापित इंफ्लूएंसर से मेंटर होने का मौका मिलेगा, जिनमें से 10 प्रत्येक व्‍यक्तित्‍व श्रेणी का नेतृत्व करेंगे। देशभर में कॉलेज की लड़कियां को अपनी शख्सियत का चुनाव करना होगा और कुछ बेहद ही शानदान ईनाम पाने के लिये मौज पर अपना टैलेंट दिखाना होगा। निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच 2022 के इस भव्य आयोजन में 100 विजेताओं को चुना जाएगा।

हाल में हुई इस घोषणा के बारे में, अजय सिम्बा- मार्केटिंग डायरेक्टर, निविया इंडिया का कहना है, “निविया इंडिया में हमारा लक्ष्य हमेशा एक ऐसी चर्चा तैयार करने का होता है, जो कि नया होने के साथ-साथ प्रासंगिक हो। आज की जेनरेशन ज़ेड के साथ जोकि कल के क्रिएटर्स बनने वाले हैं, उनके साथ हमें अपने नीवियासॉफ्टफ्रेशबैच के पहले शानदार एडिशन के बाद दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम चीजों को और भी ऊपर ले जाने के लिये तैयार है।

वहीं हमारा लक्ष्य उनके इंफ्लूएंसर के सफर को शुरू करने के लिये उनका सही मार्गदर्शन करना, संसाधन और प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। एक ऐसे ब्रांड के रूप में जोकि त्वचा से परे लोगों की देखभाल करता है, हमारा मकसद सही देखभाल, मेंटरशिप देना और कंटेंट क्रिएटर्स की अगली पीढ़ी की हौसलाअफजाई करना है। भारत के सबसे भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड के साथ-साथ नीविया सॉफ्‍ट फ्रेश बैच अपने ब्रांड की विश्वसनीय परंपरा को बनाने और समूचे भारत में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ और भी अर्थपूर्ण रूप में जुड़ने का एक तरीका है।”

सेलिब्रिटी एवं निविया इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर तापसी पन्नू का कहना है, “मैं निविया इंडिया की इस अनूठी पहल का एक बार फिर हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और हमें पूरे भारत की उत्साही जेनरेशन ज़ेड लड़कियों द्वारा तैयार किए जाने वाले कंटेंट से काफी उम्मीदें हैं। मैं सारे उभरते इंफ्लूएंसर्स से कहना चाहूंगी कि निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच 2022 में हिस्सा लें और अपनी पर्सनैलिटी को अनोखे तरीके से पेश करें। इन टॉप विजेताओं को मिला यह संपूर्ण प्लेटफॉर्म उनके कंटेंट क्रिएशन के सफर को मजबूत बनाएगा। मैं नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के दूसरे बड़े और बेहतर एडिशन का हिस्सा बनने के लिये बहुत उत्साहित हूं।”

मौज पर निविया कैम्पेन के बारे में, अजीत वर्गीज, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, मौज एवं शेयरचैट का कहना है, “हम निवियासॉफ्टफ्रेशबैच के दूसरे एडिशन को लेकर नीविया के साथ जुड़ने के लिये बेहद उत्सुक हैं, जोकि विभिन्न श्रेणियों और भाषाओं में भावी पीढ़ी के युवा इंफ्लूएंसर्स की तलाश करेगा। हाल के दिनों में, मौज ने कई ब्रांड्स और कंटेंट क्रिएटर्स को अनूठे और बीस्पोक हैशटैग कैंपेन, फिल्टर्स, टैलेंट हंट्स और चुनौतियों के जरिए देशभर के दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने में सक्षम बनाया है। हमें पूरा विश्वास है कि निविया का यह कैम्पेन हमारी जेनरेशन ज़ेड क्रिएटर्स और भारत के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे यूजर्स को पसंद आएगा।”

प्रीमियर सीजन में देश भर के 45 से अधिक शहरों और राज्यों के विजेताओं के साथ 20,000 से अधिक डिजिटल प्रविष्टियां प्राप्त हुई हैं। कला, कराटे, भारोत्तोलन, नृत्य, कॉमेडी, फैशन, मेकअप जैसी विभिन्न प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए इस कैम्पेन ने उभरते हुए कंटेंट क्रिएटर्स के जीवन में सही मायने में एक वास्तविक प्रभाव पैदा किया है, जिससे उन्हें अपनी नई यात्रा शुरू करने में मदद मिली।

यह पहल निविया सॉफ्ट कॉलेज एडिशन पैक से प्रेरित है जो 4 रोमांचक डिजाइनों में आते हैं जो कॉलेज की लड़कियों की 4 अनूठी पर्सनालिटी – फैशनिस्टा, स्पोर्टी, एंटरटेनर और स्मार्टी को उजागर करता है। आपकी त्वचा को कोमल बनाने और तुरंत एक ताजा एहसास देने के लिये, निविया सॉफ्ट पैक का यह लिमिटेड-एडिशन आपके नजदीक के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्‍स और स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।
और अधिक जानकारी और लाइव अपडेट्स के लिये निविया इंडिया के मौज पेज- @niveaindia को फॉलो करें या विजिट करें www.niveasoftfreshbatch.in.

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − four =