छात्र नेता अनीस खान की हत्या के बाद उसके भाई पर हुआ हमला

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के आमता थाना अंतर्गत छात्र नेता अनीस खान (Anish khan) की रहस्यमय मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि उसके भाई सलमान खान पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। इस घटना से राजनीतिक जगत में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सलमान पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. उसे कई बार पीटा गया। अनीस खान के दादा साबिर खान ने यह दावा किया है।

अनीस के भाई सलमान को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी शारीरिक स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें उलुबेरिया उप-मंडल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। फिलहाल उनका वहां इलाज चल रहा है. साबिर ने यह भी कहा कि सलमान पर हमला करने वालों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस में शिकायत करने के दौरान इन सभी की पहचान की जाएगी।

बता दें कि सलमान खान अनीस खान के चचेरे भाई है। अनीस की हत्या के चश्मदीदों में सलमान खान भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक अनीस के केस को लेकर सलमान हमेशा से एक्टिव थे। साबिर ने कहा कि यह हमला सलमान को मारने के इरादे से किया गया। इस घटना को लेकर हावड़ा (Howrah) में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *