कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को दार्जिलिंग में सड़क किनारे स्थित एक स्टॉल पर मोमोज बनाए। दो दिन पहले भी वह यहां बच्चों एवं पर्यटकों को एक स्टॉल पर ‘पानी-पुरी’ खिलाती नजर आई थीं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की गई एक वीडियो क्लिप में दुकान पर स्वयंसहायता समूह की महिलाओं के साथ बातचीत करती दिख रही हैं और इस दौरान डंपलिंग्स (मोमोज) बनाते नजर आ रही हैं। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया, “आज मैंने दार्जिलिंग में सुबह की सैर के दौरान मोमोज बनाए।

अपने लोगों के साथ ऐसे खास पलों को साझा कर उत्साहित हूं। दार्जिलिंग में हमेशा मेरा दिल रहेगा और मैं हमारी पहाड़ों के मेहनती लोगों को सलाम करती हूं जो हर यात्रा को इतना यादगार बनाते हैं।”दार्जिलिंग के तीन दिवसीय दौरे पर आईं ममता ने मंगलवार को गोरखालैंड क्षेत्रीय प्रशासन (जीटीए) के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया था।

इसके कुछ समय बाद वह एक वीडियो में बच्चों और पर्यटकों को ‘पानी-पुरी’ खिलाती नजर आईं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ था। बनर्जी ने अपनी पिछली दार्जिलिंग यात्रा के दौरान भी सड़क किनारे एक स्टॉल पर ‘मोमोज’ बनाया था।2019 में, समुद्र किनारे बसे दीघा से कोलकाता लौटते समय उन्होंने एक स्टॉल पर चाय बनाकर लोगों को परोसी थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 9 =