हैदराबाद। ‘पुष्पा: द राइज’ में अपने स्मोकिंग हॉट ‘ऊ अंतावा’ गाने से दर्शकों का दिल जीतने वाली सामंथा रूथ प्रभु ‘यशोदा’ में एक और हॉट गाने के साथ वापसी कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, निर्माता इस गाने को हैदराबाद में भव्य रूप से निर्मित सेट पर फिल्मा रहे हैं। गीत को ‘ऊ अंतावा’ से ज्यादा हॉट और सेक्सी माना जा रहा है जिसमें सामंथा ने अपना अधिकांश समय अल्लू अर्जुन की गोद में बिताया है।

इसकी जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। एक युवा और प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन भी कई भाषाओं में बन रही ‘यशोदा’ में अभिनय कर रहे हैं, जो कृष्णा प्रसादसी वालेंका के श्रीदेवी मूवीज बैनर द्वारा निर्मित एक साइंस फिक्शन थ्रिलर है। सामंथा ने फिल्म में एक आम किरदार निभाया है।

राव रमेश, मुरली शर्मा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा, सभी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। सामंथा को मनोज बाजपेयी के साथ राज और डीके की हिंदी ओटीटी श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहा गया। कहा जाता है कि ‘यशोदा’ से वह अपने फैन बेस को मजबूत कर रही हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =