‘घर वापसी’ के बाद राजीव बनर्जी ने साधा निशाना, कहा- विभाजन की राजनीति करती है BJP

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और झटका लगा है। चुनाव से पहले टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए राजीव बनर्जी ने भी घर वापसी कर ली है। रविवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में आयोजित एक कार्यक्रम में वे सांसद अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हो गए। इस दौरान हाल ही में सिर मुंडवाकर भाजपा को अलविदा कहने वाले त्रिपुरा के विधायक आशीष दास भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए।

टीएमसी में शामिल होने के बाद राजीव बनर्जी ने कहा कि मैंने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर गलती थी। ममता बनर्जी मदर इंडिया हैं। अब मैं फिर से पार्टी के अंदर सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि फिर से पार्टी में शामिल होने की अनुमति देने के लिए मैं अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी का धन्यवाद देता हूं। इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी विभाजन की राजनीति करती है।

पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में डोमजुर विधानसभा सीट से चुनाव हारने के बाद से राजीव बनर्जी के सुर बदल गए थे। पूर्व में डोमजुर से ही विधायक रहे राजीव बनर्जी कई मौकों पर भाजपा की आलोचना कर चुके थे। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के बैठकों में भी शामिल होना बंद कर दिया था। राजीव बनर्जी ममता सरकार के दोनों कार्यकाल में मंत्री रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *