आईपीएल से बाहर होने के बाद कोहली ने कहा, हम मजबूती से वापसी करेंगे

नई दिल्ली। स्टार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि टीम आईपीएल 2023 से निराशाजनक रूप से बाहर होने के बाद अगले सीजन में मजबूती से लौटेगी। शुभमन गिल के 52 रनों पर नाबाद 104 रनों से रविवार को गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को हरा कर उसे टूनार्मेंट से बाहर कर दिया।  पूर्व भारतीय कप्तान, जिनके नाम सात आईपीएल शतक हैं, ने आरसीबी को हार के बावजूद अपना मनोबल ऊंचा रखने को कहा।

कोहली ने ट्वीट किया, इस सीजन में कुछ अच्छे पल थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए। लेकिन हमें अपना मनोबल बनाए रखना चाहिए। हम अपने फैंस का हमारा समर्थन करने के लिए आभारी हैं। कोच, प्रबंधन को भी धन्यवाद, और मेरे साथियों, हमारा लक्ष्य मजबूती से वापसी करना है। दूसरी ओर, आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जो आईपीएल 2023 के ऑरेंज कैप धारक हैं, ने फैंस को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और अन्य टीमों को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं दीं।

डु प्लेसिस ने ट्विटर पर लिखा, आईपीएलटी20 के दो महीने कितने शानदार रहे। दुर्भाग्य से टूनार्मेंट हमारे लिए खत्म हो गया है। इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। क्वालिफाई करने वाली चार टीमों को मेरी शुभकामनाएं। अब घर जाने का समय आ गया। अपने आखिरी लीग मैच में हार के बाद आरसीबी ने आईपीएल 2023 में 14 अंकों के साथ छठा स्थान प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *