पराक्रम दिवस पर अध्याय फाउंडेशन ने निकाली रैली

खड़गपुर : “अध्याय फाउंडेशन” खड़गपुर के सदस्यों ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर शहर के इंदा में रैली निकाली और नेताजी की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों में विशाल सक्सेना, वर्षा राय, तुहिन दास, जगन्नाथ शर्मा, तेजाजंलि, झारना, रिंकू हाती, सीमा सेनापति, रीमा सेनापति, जसविंदर सिंह, नंटू सिंह, संजय शर्मा, उत्तम, साहिल रहमानी, राठी, प्रकाश सेठिया आदि शामिल रहे। आयोजकों ने समर्थन और सहयोग के लिए हर किसी के प्रति आभार जताया।

खड़गपुर : बच्चों के बीच पहुंचे विधायक हिरणमय

खड़गपुर : खड़गपुर सदर के विधायक हिरणमय चट्टोपाध्याय पराक्रम दिवस पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में खासे सक्रिय रहे और सघन जनसंपर्क साधने की कोशिश की। इस क्रम में वे शहर के आरामबाटी स्थित लघु गुरुकुल भी पहुंचे और छोटे छोटे बच्चों के साथ समय व्यतीत किया। उन्होंने बच्चों का काफ़ी उत्साह भी बढ़ाया। उन्होंने नेताजी जयंती का महत्व समझाने की कशिश की। अभियान के लिए उन्होंने लघु गुरुकुल के संयोजक अभिमन्यु गुप्ता और उनकी टीम द्वारा किए जा रहे कार्यों को सराहा तथा हर संभव सहयोग की बात कही।

खड़गपुर : पराक्रम दिवस पर याद किए गए नेताजी

खड़गपुर : भारत के स्वतंत्रता संग्राम की अटूट पंक्ति के प्रबल प्रतिनिधि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती आज 23 जनवरी को खड़गपुर में सांस्कृतिक पुनर्मिलन मंच द्वारा गरिमा के साथ मनाई गई। समारोह में शास्वती चौधरी, इंदिरा सान्याल और सौमेन चौधरी ने संगीत प्रस्तुत किया। मंच की अध्यक्ष जयश्री चक्रवर्ती ने शपथ दिलाई। दिन का महत्व बताते हुए गौरी शंकर दास ने नेताजी के संघर्षपूर्ण जीवन पर चर्चा की। प्रमुख उपस्थिति में रंजीत गुप्ता, अंजलि पंडित, सुनीता गुप्ता शामिल थे। छोटे बच्चों समेत सभी ने नेताजी को माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =