Arpita Mukherjee

कोलकाता। शिक्षक भर्ती घोटाले में बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवास से करोड़ों रुपये की नकदी, सोना और अन्य कीमती सामान बरामद किया गया है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा छापेमारी में दो फ्लैटों में से एक से सेक्स-टॉय की कथित बरामदगी पर एक लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री की पोस्ट से सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है। घटनाक्रम पर ईडी के एक अधिकारी ने कहा, “हम जानने की कोशि कर रहे हैं कि क्या ऐसी वस्तुओं की बरामदगी का करोड़ों के घोटाले से कोई संबंध है? ये नकदी, सोना और अन्य दस्तावेजों की भारी बरामदगी की तुलना में मामूली बात है।”

images - 2022-07-30T154125.444

इस बीच, लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने वर्चुअल दुनिया को गर्म कर दिया है। उन्होंने टिप्पणी की कि अर्पिता मुखर्जी के आवास में सेक्स टॉयज की मौजूदगी से चटर्जी की ‘वीकनेस’ का पता चलता है। श्रीलेखा ने पोस्ट में लिखा, “क्या पार्थ असफल थे? देश जानना चाहता है।” घोषित वामपंथी झुकाव वाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की ‘आदतन दोस्त’ श्रीलेखा मित्रा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का उस समय उपहास किया था, जब उन्हें कविताओं के संग्रह के लिए पश्चिम बंगाल सरकार से साहित्यिक पुरस्कार मिला था।

हाल ही में शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा होने के बाद श्रीलेखा मित्रा ने यह भी दावा किया कि यदि वह चाहें तो चटर्जी के कई और विश्वासपात्रों के नाम का खुलासा कर सकती हैं। इस बीच ताजा घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ ने इस तरह का पोस्ट कर मामले को व्यक्तिगत स्तर पर ले जाने के लिए श्रीलेखा मित्रा को ट्रोल किया है, वहीं अन्य ने उनका समर्थन किया है और ‘बोल्डनेस’ के लिए उनकी प्रशंसा की है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 8 =