‘जी करदा’ में अदाकारा तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले निर्मित आधुनिक रोमांस को परिभाषित करती ड्रामा सीरीज़ ‘जी करदा’ में अदाकारा तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘जी करदा’ बचपन के 7 दोस्तों की बड़ी रोचक कहानी है। जिन्होंने सोचा था कि जब तक वे 30 साल के होंगे, तब उनकी ज़िंदगी बेहद आसान और सपनों-सी सुंदर होगी। लेकिन 30 साल के होने पर, आखिरकार उन्हें एहसास होता है कि उनकी ज़िंदगी तो बड़े पैमाने पर परेशानियों उथल-पुथल से भरी है। वे साथ रहते हैं, प्यार करते हैं, हंसते हैं, गलतियां करते हैं, उनका दिल टूटता है और वे थोड़े बड़े हो जाते हैं, लेकिन इस सब के बीच उन्हें लगता है कि गहरी दोस्ती और गहरे नाते भी अधूरे होते हैं और ज़िंदगी अबूझ पहेली की तरह है जो सबको लुभाती है।

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने 15 जून से बेहतरीन रोमांस ड्रामा, अमेज़न ऑरिजिनल सीरीज़ ‘जी करदा’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। इस सीरीज़ की कहानी बचपन के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एहसास होता है कि 30 साल की उम्र में उनकी ज़िंदगी बिल्कुल भी वैसी नहीं है, जैसा उन्होंने बचपन में सोचा था।

दिल को छू लेने वाली और जज्बातों से भरी इस सीरीज़ में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी और संवेदना सुवालका ने सात दोस्तों की भूमिका निभाई है, जबकि सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर ने भी अहम किरदार निभाए हैं। अरुणिमा शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित इस सीरीज़ के सह-लेखक हुसैन दलाल और अब्बास दलाल हैं। भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 8 एपिसोड की इस सीरीज़ का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। ‘जी करदा’ प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *