युवाओं के लिए प्रेरक शक्ति है फिटनेस को समर्पित अभिनेत्री संध्या शेट्टी

मुंबई (अनिल बेदाग) : फिटनेस के प्रति संध्या शेट्टी की प्रतिबद्धता और समर्पण अद्वितीय है, यही कारण है कि वह कार्य-जीवन संतुलन के मामले में आधुनिक युवाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करती हैं।

संध्या शेट्टी भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे अविश्वसनीय और पसंदीदा व्यक्तित्वों में से एक हैं। इन वर्षों में, दिवा निश्चित रूप से पूर्णता और अच्छी तरह से अपना जादू बुनने में कामयाब रही है।

एक बात जो उनके लिए एक अभूतपूर्व कारक के रूप में काम करती है, वह यह है कि वह अपनी पेशेवर प्रशंसा के अलावा अपने व्यक्तिगत विकास और स्वास्थ्य के प्रति हमेशा कैसे केंद्रित और समर्पित रहती हैं और यही वह संतुलन है जिसे आज के समय में लोग हासिल करने का प्रयास करते हैं।

एक चीज़ जिसके कारण संध्या को हमेशा उच्च दर्जा दिया गया है, वह है उनकी फिटनेस। फिटनेस के प्रति जीवन भर प्रतिबद्धता एक ऐसी जीवनशैली है जिसे अपनाने की जरूरत है और वह बिल्कुल इसी में विश्वास करती है।

पिछले कुछ साल “धारावी बैंक” और “कोरोना पेपर्स” जैसी 2 सफल परियोजनाओं की रिलीज़ के साथ बहुत अच्छे रहे हैं और हमें इसका हर हिस्सा पसंद है। एक बात जो ध्यान देने योग्य रही है वह है न केवल वजन-प्रशिक्षण और मार्शल आर्ट बल्कि योग और ध्यान के साथ फिटनेस व्यवस्था में उनका बदलाव।

वह एक कराटे चैंपियन है, जो सेकेंड डैन ब्लैक बेल्ट है और एक सम्माननीय राष्ट्रमंडल कराटे स्वर्ण पदक विजेता भी है, जो कुछ भी करती है उसमें उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उसके पास अत्यधिक फोकस और समर्पण की भावना है।

Actress Sandhya Shetty dedicated to fitness is an inspiring force for the youth.

इन सभी अद्भुत चीज़ों के अलावा, नृत्य एक ऐसी चीज़ है जिसका वह हमेशा आनंद लेती हैं और इसलिए ज़ुम्बा उनके मज़ेदार कार्डियो सत्र में एक अतिरिक्त है।

वर्तमान में, अभिनेत्री अपने अभिनय करियर में गहराई तक उतरने और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रही है। उन्हें प्रयोग करने की आदत है और इसलिए, वह सभी शैलियों की फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के लिए तैयार हैं।

कैमरे के प्रति उनका प्यार उन्हें आने वाले वर्षों में कुछ अच्छे सिनेमा में देखने को मिलेगा और हम निश्चित रूप से इसके लिए उत्सुक हैं।तमाम चुनौतियों और अपने व्यस्त कार्यक्रम की दैनिक हलचल के बावजूद, वह कुछ मजबूत और हाई-ऑक्टेन एक्शन प्रधान फिल्में करने के लिए पूरी तरह से अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

उनका बहुमुखी लुक हमेशा फायदेमंद रहा है और वह अपनी भविष्य की फिल्मों में कुछ मजबूत भूमिकाएं निभाकर खुश हैं। अभिनय के अलावा, उन्होंने यात्रा के प्रति अपने प्रेम का भी पता लगाया है और 2024 पूरी तरह से अभिनय और यात्रा के लिए समर्पित होगा।

वह निडर होकर फिल्मों में अपने किरदार चुनती हैं ताकि वह एक कलाकार के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें और कुछ रूढ़ियों को तोड़ सकें।

उनका मिशन “नो फियर” भी कुछ ऐसा है जिस पर 2024 का फोकस होगा और वह खुद को और अपने आसपास की महिलाओं को सशक्त बनाना चाहती हैं। काम के मोर्चे पर, उनके पास दिलचस्प परियोजनाएँ होंगी, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी।

ताज़ा समाचार और  रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *