मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को सशर्त जमानत

नयी दिल्ली। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिल गई है। पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को अभिनेत्री को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि में एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी है। 10 नवंबर को कोर्ट में जैकलीन की जमानत पर बहस होने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया गया था। वहीं, अब अभिनेत्री को सर्शत जमानत दे दी गई है। इस मामले में अभिनेत्री अंतरिम जमानत पर बेल पर थीं। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री को आरोपी बनाया था।

वहीं, अभिनेत्री से कई बार सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट को लेकर पूछताछ भी की गई। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अंतरिम जमानत पर थीं। लेकिन 11 नवंबर को हुई सुनवाई में ईडी ने इसका यह कहते हुए विरोध किया था कि जैकलीन सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं या विदेश भाग सकती हैं। ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि अभिनेत्री ने 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए हैं और उनके पास विदेश भागने के पर्याप्त पैसे थे। ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए।

वहीं, जैकलीन ने ईडी द्वारा उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने जैकलीन को विदेश जाने की छूट दी थी कि वह कोर्ट से इजाजत लेकर विदेश जा सकती हैं। बता दें कि  जैकलीन ने ईडी को बताया था कि उन्हें हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें, एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम,नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख का अरबी घोड़ा भी सुकेश ने दिया था। इसके अलावा भी बहुत कुछ चीजें सुकेश ने जैकलीन को दी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *