मुंबई। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ पॉप चार्टबस्टर्स का नया संगीत वीडियो ”ऐ हमसफर” धमाल मचाने को तैयार है। यह गाना 22 जुलाई  को रिलीज़ हो रहा है। इस गाने में अभिनेता संदेश गौर को मॉडल और टीवी अभिनेत्री आयशा कपूर के साथ जोड़ा गया है। वह कई टीवी शो और संगीत वीडियो का हिस्सा थीं। इस गाने को वसई किले और विरार बीच पर शूट किया गया है।इससे पहले अभिनेता संदेश गौर ने बेजुबान सा, पगली तेरे लिए, सुरमयी नैन तेरे, सोनेये, तुम मेरे, रूठे चाहे रब, रूह में मेरी, पता ना चला और कई अन्य संगीत वीडियो किए हैं।

इस गाने में संदेश गौर और आयशा कपूर के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली है। दोनों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलने की उम्मीद है। बता दें कि निर्माता रईस खान, धनी करनवाल, शांति देवी ने लकी स्टार फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले इस खूबसूरत गीत ”ऐ हमसफर” का निर्माण किया। सह-निर्माता हरीश राठौर, सुभाष कुमार, बलजीत सिंह, जोगेंद्र हैं। कहानी दो अजनबियों के बारे में है जो मिलते हैं और एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इस गाने को बॉलीवुड सिंगर लविन मोहन और पामिला जैन ने गाया है।

बॉलीवुड के लोकप्रिय गीतकार जमील अहमद के बोल उनकी हिट फिल्मों और टी-सीरीज़, जी म्यूजिक कंपनी, टिप्स, बी4यू म्यूजिक और कई अन्य म्यूजिक लेबल पर रिलीज़ किए गए संगीत वीडियो के लिए जाने जाते हैं। ”संगीत राजा अली का” गाने का निर्देशन मोहम्मद जावेद ने किया है। हेमंत पाटिल इस गाने के सिनेमैटोग्राफर हैं। चीनी चेतन ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया ”ऐ हमसफऱ।” क्रू और टीम के सदस्य देवेंद्र दा द्वारा मिक्सिंग और मास्टरिंग कर रहे हैं। वीडियो एडिटर और डीआई जीतू, मेक अप आर्टिस्ट शाहरुख. केडी सिंह, सत्यपाल, स्वप्निल और अनिल राम को विशेष धन्यवाद।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + two =