काली दास पाण्डेय, मुंबई । कलाकारों के सहायतार्थ संचालित संस्था सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और सी.पी.ए.ए द रोटेरी क्लब ऑफ मुम्बई द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अंधेरी (मुम्बई) स्थित सिंटा के दफ्तर में आयोजित नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन अभिनेता अनुपम खेर ने किया। इस नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में सिंटा के सदस्य अमित बहल, अभय भार्गव, दीपक काज़ीर, केजरीवाल, रवि झंकल, युवा अभिनेता वर्धन पुरी, सीपीएए से अनीता पीटर, राजीव पुरी और रोटरी क्लब के अध्यक्ष सुवेंदु मिश्रा जी मौजूद थे।

अनुपम खेर ने चिकित्सा शिविर में अपना प्राथमिक चेकअप भी करवाया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मैं सिंटा और सी.पी.ए.ए- द रोटेरी क्लब ऑफ मुम्बई एयरपोर्ट 31412 के इस नेक पहल की सराहना करता हूँ। ऐसे आयोजनों से आम आदमी को भी लाभ मिलता है। इसके अलावा अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम को अपना पूरा समर्थन दिया और कहा कि, “मैं मोदी जी की हर घर तिरंगा मुहिम की सराहना करता हूं और मैं देख रहा हूं हर घर, हर गली, इस मुहिम का लोग पालन कर रहे हैं। इतना बड़ा मुहिम मैंने इसके पहले कभी नही देखा और ये देशभक्ति का जज्बा और भावना अंदर से आनी चाहिए। नारी शक्ति का सम्मान होना चाहिए”।

सिंटा के महासचिव और प्रवक्ता अमित बहल ने कहा, “अभिनेताओं के लिए एक सदस्य केंद्रित संघ के रूप में, हम हर समय अपने हजारों सदस्यों के साथ प्रतिबद्ध और एकजुट हैं। इस चिकित्सा शिविर में 350 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया, चिकित्सा शिविर में डॉक्टरों द्वारा सदस्यों के वजन, नाड़ी, रक्तचाप, ईसीजी, डेंटल, नेत्र जांच, कैंसर का पता लगाने के प्रारंभिक जांच, स्त्री रोग सहित संपूर्ण शरीर की जांच की गई। इसके अलावा शिविर में धूम्रपान के दुष्परिणामों पर भी वक्ताओं द्वारा प्रकाश डाला गया।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) की यह पहल कल्याणकारी गतिविधियों में से एक है और इसके सदस्यों की भलाई के लिए इनके द्वारा उठाया गया ये एक नेक कदम है जो सिंटा की उनके सदस्यों के स्वास्थ हेतु एक गहरे चिंतन को दर्शाता है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + twelve =