एक्रोपोलिस ने पेश किया “बार-बी-क्यू” – स्वादिष्ट बिरयानी और कबाब उत्सव

  • गरमा गरम बिरयानी और स्वादिष्ट कबाब के रसीले टुकड़ों का मज़ा लें

कोलकाता। एक्रोपोलिस मॉल, जॉय का मॉल अपने विशिष्ट कार्यक्रम- बार-बी-क्यू के साथ वापस आ गया है। लोकप्रिय बिरयानी और कबाब फेस्टिवल के दूसरे संस्करण बार-बी-क्यू में गरमागरम कबाब और गरमागरम बिरयानी खाने-पीने के शौकीनों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ सदियों पुराने पारंपरिक मुगलई और अफगानी व्यंजनों के सुगंधित जायके की दुनिया के एक लुभावने दौरे के लिए आएं, जो अच्छी तरह से चुने हुए मसालों और सामग्री के साथ विशेषज्ञ शेफ की गुप्त रेसिपी से बने आपके स्वाद कलियों में झुनझुनी पैदा कर देगा।

शाकाहारी हो या मांसाहारी रहीम के पास सभी के लिए कुछ न कुछ है। अभिनेत्री तृणा साहा और गायक सौमित्र रॉय ने श्री के विजयन, महाप्रबंधक, एक्रोपोलिस मॉल की उपस्थिति में आज एक्रोपोलिस मॉल के सबसे लोकप्रिय उत्सव का औपचारिक रूप से उद्घाटन किया। यह फेस्टिवल इस साल हमारे कम्युनिटी पार्टनर के रूप में फीवर एफएम और रेडियो वन के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है और भोज अड्डा लोकप्रिय सोशल मीडिया फूड ग्रुप में से एक है।

पौष परबन, हॉट लेबनानी, कलकत्ता व्यंजन, सेनगुप्ता, पौश पारबॉन, द बिरयानी स्ट्रीट, बडी बाइट्स, प्यारे कबाब, 36 बैंजोन, रूपकथा, द बिरयानी स्टोरी जैसे ब्रांड अलग-अलग स्वादों में लाजवाब बिरयानी और कबाब पेश करेंगे। आपकी स्वाद कलियाँ। समृद्ध भारतीय मसालों में तैयार विशेष कबाब के असली स्वाद को अपनाते हुए, इस उत्सव में मांसाहारी और शाकाहारी कबाब दोनों शामिल हैं।

कुछ लोकप्रिय आइटम हैं सेनगुप्ता के मछली टिक्का कबाब की रेंज, कलकत्ता व्यंजनों से हरियाली चिकन टिक्का कबाब, प्यारे कबाब ब्रांड प्यारे कबाब, द बिरयानी स्ट्रीट से स्ट्रीट स्पेशल भाई भाई कबाब, केसर पराठा में मटन गलौटी रोल द बिरयानी स्टोरी, लेबनान सिश तुई फ्रॉम हॉट लेबनानी। शाकाहारियों के लिए, रेशमी चीज़ कबाब, हरियाली कबाब और कई अन्य समान रूप से मनोरम विकल्प।

खाने-पीने वालों को शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह की सामग्रियों से बनी कोलकाता स्टाइल बिरयानी की हर समय की पसंदीदा विस्तृत शृंखला देखने को मिलेगा। इस अवसर पर बोलते हुए के विजयन, जीएम, एक्रोपोलिस मॉल ने कहा, ”बिरयानी और कबाब फेस्टिवल हमारे सबसे लोकप्रिय फूड फेस्टिवल में से एक है। सर्वोत्कृष्ट बंगालियों को बिरयानी बहुत पसंद है और कोई आश्चर्य नहीं कि यह एक हिट होगी।

सर्दियों में हवा में झनझनाहट खाने के शौक़ीन लोगों को एक्रोपोलिस मॉल में स्वादिष्ट बिरयानी और कबाब का स्वाद लेने के लिए आमंत्रित कर रही है।  हम पूरे कोलकाता से बिरयानी और कबाब प्रेमियों को लुभाने की उम्मीद करते हैं और इलाज का आनंद लेंगे। हमें उम्मीद है कि यह एक्रोपोलिस मॉल में अधिक मेहमानों को आकर्षित करेगा और उन्हें यहां सर्दियों की खरीदारी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *