पांच साल तक युवती से संबंध बनाने का आरोप, शादी की बात कहते ही जान से मारने की दी धमकी

मालदा। क्षेत्र के एक युवक पर शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवती से संबंध बनाने का आरोप लगा है। आरोप है कि पुलिस में उसकी शिकायत करने पर पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। घटना हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र की है। युवती ने पूरी घटना को लेकर पुलिस से संपर्क किया। मामले की जानकारी फैलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। शिकायतकर्ता हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के एक स्थानीय गांव का रहने वाला है। आरोप है कि हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला युवक पांच साल से युवती के साथ शादी का झांसा देकर सहवास कर रहा था।

शारीरिक संबंध बनाने के चलते युवती भी गर्भवती हो गई। उस समय गर्भपात के लिए मजबूर किया गया था। अब जब युवती और उसके परिजनों ने शादी के लिए कहा तो आरोपी युवक ने शादी से इनकार कर दिया। युवक ने बाहर इस घटना की सूचना देने या पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने घर जाकर युवती को प्रताड़ित किया। उधर, शिकायत मिलने के बाद हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

युवती के मुताबिक अगर युवक उससे शादी नहीं करता है तो वह उसके घर के सामने धरने पर बैठ जाएगी। शिकायतकर्ता ने कहा, मैं उसके साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हूं। शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। मैं एक बार गर्भवती हुई। अब शादी से इंकार कर रहा है। जान से मारने की धमकी दे रहा है। मुझे न्याय चाहिए और मैं उससे शादी करूंगी। हरिश्चंद्रपुर थाने के आईसी देवदूत गजमेर ने कहा, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *