वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आपके भवन में जाले लगे हुए हैं तो वो अशुभ है!

वाराणसी । भवन में मकड़ी के जाले और कचरे, कबाड़ दुर्भाग्य को आकर्षित करते हैं! घर में हों मकड़ी के जाले तो तुरंत हटा दें, इनसे बढ़ सकती है गरीबी और दुर्भाग्य ” मकड़ी का जाला भी वास्तु शास्त्र में नेगेटिविटी (नकारात्मकता )फैलाने का एक मुख्य कारण माना जाता है। महालक्ष्मी की कृपा पाने के लिए घर में कई बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। काफी लोग ऐसे होते हैं जो कड़ी मेहनत तो करते हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें उचित फल नहीं मिल पाता। क्या आप भी उनमें से एक हैं???

इस संबंध में वास्तु शास्त्र में कई बातें बताई गई हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार, यदि घर में नेगेटिव एनर्जी रहती है, वहां धन और सुख-समृद्धि नहीं टिकते।

मकड़ी का जाला भी वास्तु में नेगेटिविटी फैलाने का एक मुख्य कारण माना जाता है।
जिस घर में साफ सफाई नहीं होती और मकड़ी का जाला होते हैं, उस घर में कई तरह की परेशानियां बनी रहती हैं, जैसे-
जिस घर में साफ-सफाई सही तरीके से नहीं होती और मकड़ी के जाले होते हैं। उस जगह देवी लक्ष्मी की कृपा नहीं होती और हर समय पैसों की परेशानी बनी रहती है।

क्या घर का कोई सदस्य आजकल बीमार पड़ने लगे हैं ???
यदि घर में मकड़ी के जाले होते हैं तो नेगेटिव एनर्जी सक्रिय हो जाती है और इसका बुरा असर घर के सदस्यों की स्वास्थ्य पर भी पड़ता है।

घर में मकड़ी के जाले होने से घर का वह हिस्सा नेगेटिविटी से भर जाता है, जिसके कारण उस स्थान पर रहने वाले लोगों का स्वभाव भी चिड़चिड़ा होने लगता है। क्या घर का कोई सदस्य चिड़चिड़ा होते जा रहे हैं ???

जिस घर में मकड़ी के जाले होते हैं, वहां रहने वाले लोग हर समय किसी न किसी दुविधा में रहते हैं और ठीक से निर्णय नहीं ले पाते। इस कारण वो लगातार असफल होते जाते हैं।

अपने मित्रों और सभी ग्रुप में अवश्य शेयर करें।

manoj jpg
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री

जोतिर्विद वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
999387484848

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *